loading...
Breaking News
recent

विवादित 'फ्रीडम 251' नरेन्द्र मोदी की उपलब्धि..!


दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 'फ्रीडम 251' जितनी तेजी से सुर्खियों में आया था, उतनी ही जल्दी विवादों में भी घिर गया है। रिंगिंग बेल्‍स प्राइवेट लिमिटेड इंडियन सेल्युलर एसोसिएशन ने भी इसकी कीमत को लेकर सवाल उठाए हैं।
दूसरी ओर इस सबसे अलग मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस फोन को नरेन्द्र मोदी की उपलब्धि बताया है। इस संबंध में उन्होंने फेसबुक और ट्‍विटर पर पोस्ट डाली है।
 
कैलाश ने अपनी पोस्ट में कहा है- 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सफल प्रयासों के चलते डिजिटल इंडिया का एक अनोखा उपहार है– फ्रीडम 251, स्वदेश में निर्मित इस मोबाइल ने ‘मेक इन इंडिया’ के स्वप्न को मूर्त रूप प्रदान करने में एक अद्भुत योगदान दिया है। माननीय प्रधानमंत्री जी की ओर से अच्छे दिनों की एक अनोखी सौगात हेतु हार्दिक अभिनंदन।' आओ हम सभी एक साथ चलें,. सफलता की ओर,.
 
 
इस बीच, एक खबर यह भी आ रही है कि जो हैंडसेट पत्रकारों को दिए गए हैं वे  'मेड इन चाइना' हैं। इस पर ब्रांड का नाम एडकॉम लिखा है, जिस पर सफेद पेंट कर दिया गया है। कंपनी आगामी जून तक फोन उपलब्ध कराने का वादा कर रही है, लेकिन अभी तक कोई फैक्टरी नहीं बनाई है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी के लिए निर्धारित अवधि में लाखों हैंडसेट डिलीवर करना बेहद मुश्किल होगा।
 
हालांकि सर्वर क्रैश होने के बाद फिलहाल फोन की बुकिंग रुक गई है, लेकिन भाजपा के अन्य नेता किरीट सोमैया ने फ्रीडम 251 को बड़ा घोटाला बताया है।

सोमैया ने कहा है कि इस फोन के मामले में कुछ गड़बड़ जरूर है। सोमैया का दावा है कि कंपनी रिंगिंग बेल्‍स सिर्फ तीन महीने पहले ही रजिस्‍टर हुई है। 
loading...

No comments:

Powered by Blogger.