loading...
Breaking News
recent

होली पर मोदी बने केजरीवाल के 'फॉलोअर'

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रंगों के त्योहार होली के दिन आज माइक्रोब्लॉगिंग साइट 'ट्‍विटर' पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फॉलोअर बन गए।
        
केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी सर, मुझे फॉलो करने के लिए धन्यवाद। होली की शुभकामनाएं। आज गिले शिकवे भूलने का दिन है। उम्मीद है कि भविष्य में केंद्र और दिल्ली के रिश्ते बेहतर होंगे।'
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री पहले से ही ट्‍विटर पर प्रधानमंत्री के फॉलोअर हैं। मोदी और केजरीवाल ट्‍विटर पर खासे लोकप्रिय है और दोनों ही नेताओं की मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम की प्रतिमाएं लगने जा रही हैं।
 
प्रधानमंत्री के ट्‍विटर पर एक करोड़ 88 लाख से अधिक फॉलोवर हैं। वह 1371 लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें कई देशी विदेशी नेता भी शामिल हैं। 
 
मोदी ट्विटर पर बेहद सक्रिय है और उनके खाते में दस हजार 700 से अधिक ट्वीट हैं। दूसरी ओर केजरीवाल के 72 लाख से अधिक फॉलोअर हैं और वह 147 लोगों को फॉलो करते हैं। उन्होंने अभी तक 10641 ट्वीट किए हैं।
 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली और केंद्र सरकार के बीच कई मुद्दों पर तनातनी चल रही है। दिल्ली सरकार का आरोप है कि केंद्र की मोदी सरकार उपराज्यपाल के जरिए उसे लगातार परेशान कर रही है और काम नहीं करने दे रही है।
loading...

No comments:

Powered by Blogger.