loading...
Breaking News
recent

व्हाट्स अप्प अकाउंट को कैसे हैक करें - Whatsapp Acount ko Kaise Hack Karen

How To Hack Whatsapp Account In Hindi: WhatsApp अकाउंट हैक करे ( Hack  whats app account ) Whats app मोबाइल से मेसेज, इमेज, विडियो या अन्य किसी भी तरह की फाइल को भेजने के लिए एक अच्छी एप्लीकेशन मानी जाती है. इसके लिए आपको किसी कीमत को भी नही चुकाना पड़ता बल्कि ये आपके इंटरनेट के डाटा पर काम करती है. आप whats app का इस्तेमाल अब अपने स्मार्टफोन, विंडो फ़ोन, ब्लैकबेरी या फिर कंप्यूटर पर भी कर सकते हो. साथ ही आप इसका इस्तेमाल अपने मित्रो का ग्रुप बना कर भी कर सकते हो, जिसकी मदद से आप एक ही समय में अपने कई मित्रो से बात कर पाते हो. ये सुविधा विद्यार्थियों के लिए बहुत ही लाभदायक होती है.



How To Hack Whatsapp Account In Hindi
Whats app को या किसी भी सोशल मीडिया एप्लीकेशन को हैक करना अब आसान हो गया है. इनको हैक करने की प्रक्रिया ऐसी होती है कि जिसका अकाउंट हैक होता है उसे इस बात का पता भी नही चलता कि उसका whats app अकाउंट हैक किया जा रहा है. इसके लिए आप ऑनलाइन ( Online ) और ऑफलाइन ( Offline ) कोई भी तरीका अपना सकते हो. 

हैक Whats app ऑनलाइन :
किसी के भी whats app अकाउंट को हैक करने से पहले आप इस बात को जरुर जांच ले कि उस नंबर पर whats app अकाउंट बना हो, वर्ना आपकी हैकिंग की प्रक्रिया कार्य नही करेगी

स्टेप 1 : Whats app को ऑनलाइन हैक करने के लिए आप सबसे पहले http://whatsapp.gethack.net/ पर जाएँ. 

स्टेप 2 : दिए गये बॉक्स में आप उस नंबर को डाले जिसे आप हैक करना चाहते हो, साथ ही अगले बॉक्स में आप देश को भी चुन लें. 

स्टेप 3 : अगले बॉक्स में आपसे पूछा जाएगा कि आप दिए गये नंबर की किस किस फाइल को हैक करने चाहते हो. आप चाहो तो “ All ” को भी चिन्हित कर सकते हो. 

स्टेप 4 : अब आपसे पूछा जाता है कि क्या आप डाले गये नंबर के पूर्व मेसेज को भी पाना चाहते हो?, अगर आप चाहते हो तो “ Yes ” को चुन लें और साथ ही आप दिन को भी चुन लें. 

स्टेप 5 : नीचे आपको आप्शन मिलता है कि आप डाले गये नंबर के मेसेज कैसे पाना चाहते हो. उसमे आपको दो आप्शन मिलते है – “ .zip ” ” .rar ”, आप इनमे से पहले वाले को चुन लें. 



Whatsapp Acount ko Kaise Hack Karen  

स्टेप 6 : अंत में आप नीचे दिए “ Start ” के आप्शन पर क्लिक कर दें. इस तरह से आप किसी के भी whats app अकाउंट को हैक कर सकते हो.

स्टेप 7 : अब आपको उस व्यक्ति की फाइल्स को डाउनलोड करने के लिए कहा जाता है, आप डाउनलोड के आप्शन पर क्लिक करके उसके सभी मेसेज को .zip फाइल में देख सकते हो. 

हैक whats app ऑफलाइन :
स्टेप 1 : सबसे पहले तो आप उस व्यक्ति ( जिसका अकाउंट आप हैक करना चाहते हो ) से उसका फ़ोन कुछ देर के लिए मांग लें. 

स्टेप 2 : अब आप उसके फ़ोन के “ Setting ” आप्शन से “ About Phone ” पर जाएँ और वहाँ से आप उसका “ Wifi MAC address ” लिख लें. 

स्टेप 3 : अब आप अपने whats app अकाउंट को अनइनस्टॉल कर दें. 

स्टेप 4 : इसके बाद आप अपनी “ Mac id ” को उस व्यक्ति की “ Mac id ” से बदल दें. 

स्टेप 5 : अब आप अपने फ़ोन पर दोबारा whats app को इनस्टॉल कर लें. इस तरह से whats app उस व्यक्ति के पास एक मेसेज भेजेगा जिसका अकाउंट आप हैक कर रहे हो. उस मेसेज में एक verification code होगा. आप उसे लिख लें.

स्टेप 6 : अब आप अपने फ़ोन में इनस्टॉल whats app को लिखे हुए verification code से verify करें.
बस इस तरह से आप उसका अकाउंट हैक कर लेते हो. अब वो अपने अकाउंट से जो भी कार्य करेगा, उसकी सारी जानकारी आपको मिलती रहेगी.


 व्हाट्स अप्प अकाउंट को कैसे हैक करें  

Whatsapp Acount ko Kaise Hack Karen, व्हाट्स अप्प अकाउंट को कैसे हैक करें, How To Hack Whatsapp Account In Hindi, Online Whatsapp Account Hack Karna Sikhiye, Hack Offline Whatsapp account, ऑफलाइन और ऑनलाइन व्हाट्स अप्प अकाउंट हैक करें.

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


जरुरी पोस्ट इन्हें भी पढ़े >>

यह भी पढ़े >>एक ही मोबाइल में दो व्हाट्सप्प चलाये

यह भी पढ़े >> फ्री इन्टरनेट चलाइए

यह भी पढ़े >>जीमेल में खाता कैसे बनाएँ

यह भी पढ़े >>जानिए किस तरह करे मुफ़्त में पूरी दुनियाँ में कॉल

 

 

 

loading...

No comments:

Powered by Blogger.