loading...
Breaking News
recent

इस शख्स का रेज्यूमे देखकर इस नामी कंपनी ने बिना इंटरव्यू के ही नौकरी दे दी - Bengaluru Mans Magazine Style Resume Gets Him London job Hold The Interview

21 साल के सुमुख मेहता का रेज्यूम मशहूर GQ मैगजीन के लंदन हेडक्वॉर्टर में बैठे एंप्लॉयर्स को इतना भाया कि उन्होंने उसे बिना इंटरव्यू के ही नौकरी पर रख लिया। यानी सुमुख मेहता का इंटरव्यू तक नहीं लिया गया और उनका रेज्यूम देखकर उन्हें सीधे नौकरी पर रख लिया गया। दरअसल सुमुख का रेज्यूम इतने रचनात्मक तरीके से बनाया गया था कि एंप्लॉयर्स उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके।


आप खुद इस रेज्यूमे को पढ़ें, इसे रुचिकर पाएंगे.... सुमुख ने '20 पेजों का मैगजीन- रेज्यूम' तैयार किया और इसे कंपनी को भेज दिया। मार्केटिंग टीम में नौकरी के लिए भेजा गया उनका यह 20 पेजों की मैगजीन जैसा रेज्यूम अपने आप में एकदम अलहदा और कभी न भूलने योग्य है।

सुमुख मेहता ने अपने इस रेज्यूम का बाकायदा कवर पेज बनाया है। पूरा लेआउट किसी मैगजीन जैसा लगता है। इन 20 पेजों में उन्होंने अपना अनुभव, शैक्षणिक योग्यता, रुचियां समेत काफी कुछ लिखा है। इस सबसे मिलकर बने स्पेशल रेज्यूम को इग्नोर करना वाकई मुश्किल होता। अपने फेसबुक प्रोफाइल पर वह बताते हैं कि इसे पढ़कर जीक्यू मैगजीन के एडिटर इन चीफ ने उन्हें लंदन हेडक्वॉर्टर में काम करने का ऑफर दिया। इसे बनाने में उन्हें 3 हफ्ते लगे। इसके लिए उन्होंने फोटोशूट समेत ग्राफिक डिजाइनिंग तक की।




आप खुद इस रेज्यूमे को पढ़ें, इसे रुचिकर पाएंगे....


 


  

 
 
 
 
 

 
loading...

No comments:

Powered by Blogger.