loading...
Breaking News
recent

ये कंपनी दे रही है देश के हर कोने में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग

अगर आप भी BSNL लैंडलाइन यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी एक खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल, BSNL लैंडलाइन यूजर्स 15 अगस्त के बाद आने वाले हर रविवार को देश के किसी भी हिस्से में किसी भी नेटवर्क पर फ्री बात कर पाएंगे। इससे पहले BSNL ने अपने यूजर्स को फ्री नाइट कॉलिंग दी थी जिसके तहत यूजर्स रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अपने लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क में फ्री बात कर सकते हैं। जिसके बाद से BSNL के कटे हुए कनेक्शन दोबारा जुड़ने शुरु हुए।

 calling  
 BSNL is Offering Free Calling
 
कंपनी ने कहा है कि पहले की तरह इस बार भी BSNL यूजर्स की तादाद में बढ़ोतरी होगी। यूजर्स को ये प्लान काफी पसंद आएगा। आपको बता दें कि ये फायदा फिलहाल राजस्थान के यूजर्स को मिलेगा। राजस्थान में करीब पौने 7 लाख और अजमेर में करीब 42 हजार लैंडलाइन यूजर्स को लाभ होगा। इस योजना की शुरुआत 21 अगस्त से की जाएगी।
जाहिर है कि कंपनी ये सब अपने यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी करने के लिए कर रही है। ऐसे में ये स्कीम कंपनी के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी। BSNL राजस्थान के सीजीएम आरके मिश्रा ने बताया कि 21 अगस्त से प्रत्येक रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ता किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर फ्री बात कर सकेंगे।
loading...

No comments:

Powered by Blogger.