राम मंदिर के मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सब मुस्लिम हैरान

आपको बता दे की काफी सालो से राम मंदिर पर विवाद चल रहा है जिसको देखते हुए गुरुवार को सरकार ने बाबरी मस्जिद के मामले में सुनावई के दौरान कहा की क्या मस्जिद मुस्लिम समाज के लिए जरूरी अंग है। इस बात से सभी मुस्लमान भाई हैरान हो गए की कोर्ट ने यह क्या कह दिया।



दरसल सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के मामले में खुलासा कुछ ज्यादा नहीं किया पर इशारों - इशारों में मुसलमानो को बता दिया की अब आपको मस्जिद के लिए जगह कहि और देखनी पड़ेगी। राम मंदिर विवाद काफी सालो से चला आ रहा है। यह सिर्फ भूमि विवाद ही नहीं बल्कि दोनों पक्षों की राजनीति का विवाद भी बन गया है। इसके सहारे वोटो की राजनीति भी देखने को मिल रही है।



आपको बता दे की मामले की सुनवाई में तीन जज में से 2-1 से यह ऐलान आया है की राम मंदिर या बाबरी मस्जिद यह अब सरकार की राजनीति बन कर रह गई है। दोनों पक्ष इस में लड़ते रह जाएँगे और सरकार आती जाती रहेंगी। दोस्तों आपकी क्या राय है वहां क्या बनना चाहिए हमें नीचे कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।



दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.