03 अक्टूबर बुधवार की भविष्यवाणी : जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

मेष, कर्क, मकर : सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकता है l सिंगल लोग किसी को प्रपोज करना चाह रहे है तो कर सकते है l अपने पार्टनर की बात पर ध्यान दें l प्रेमी के मन का ख्याल रखें l प्रेमी आपके रोमांटिक मूड में रहेंगे l आपका जीवन आनंदित बना रहने वाला है l अतिरिक्त नौकरी पर पैसा कमाने की योजना होगी और आप इस अवसर को पूरी तरह से प्राप्त कर सकते है l


वृषभ, धनु, मीन : इस माह में भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आप जिस भी काम में हाथ लगाएंगे वह पूर्ण होगा। परिवार के लोगों का सहयोग और प्यार आपके मनोबल को ऊंचा रखेगा। दान पुण्य के काम में सहभागिता के जरिए आप मानसिक शांति पाएंगे। कामकाज के मोर्चे पर यह महीना आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपके सभी अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। 
मिथुन, वृश्चिक, तुला : इस माह अगर आप मिट्टी को भी छू देंगे तो वह सोने में तब्दील हो जाएगी। कहने का तात्पर्य है कि जिस किसी भी काम में हाथ डालेंगे। उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। पुरानी परिचितों से मिलने जुलने और पुराने रिश्तो को फिर से तरोताजा करने के लिए नवंबर का यह महीना अच्छा है। जो भी आपसे मिले उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें।

सिंह, कन्या, कुंभ : परिवार की आर्थिक स्थिति लगातार मजबूत होगी। आज के लिए सबसे अच्छी योजना है जितनी जल्दी हो सके सब कुछ करने के लिए और फिर शेष आराम अकेले आराम करें। आप इसे दोनों तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको नए कार्य करने के अवसर प्राप्त होंगे और उन कार्यों में लाभ भी मिलेगा। आय के साधन बढ़ेंगे।सुबह उठकर सूर्य नमस्कार करके दिन की शुरुआत करने से आपके जीवन में आने वाले कष्ट दूर होंगे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपके जीवन में आपको अचानक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।
दोस्तों कमेंट में "जय शनिदेव" जरूर लिखें जिससे आपके सारे दुख, दर्द नष्ट हो जाएंगे।

No comments:

Powered by Blogger.