कर्नाटक में दिखा ऐसा कोबरा जिसके सिर से निकलती है लाल लाइट, तस्वीरे देख हैरान रह जाएंगे आप

दोस्तो कर्नाटक में एक ऐसे कोबरा सांप की प्रजाति मिली है जिसके सिर से लाल रंग की रोशनी निकलती है। ये सांप कर्नाटक के चिकमंगलूरू इलाके में मिला है। दरअसल ये सांप खेती कर रहे एक किसान ने अपने खेत मे देखा। जैसे ही ये खबर लोगो तक पुहंची तो इसे देखने के लिए लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा और लोग इसकी पूजा करने लगे। सोशल मीडिया पर भी इस सांप का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमे इस सांप के फन के पीछे लाल रोशनी दिखाई दे रही है



जिस खेत मे ये सांप दिखा वहां काम कर रहे किसान अविनाश ने बताया कि उसका कुत्ता अचानक जोर जोर से भोंकने लगा। अविनाश ने सोचा कि शायद खेत मे कोई दूसरा जानवर घुस आया है, लेकिन जब अविनाश ने पास जाकर देखा तो वो खुद भी हैरान रह गया। उन्होंने देखा कि उसके सामने एक काले रंग का कोबरा सांप था जिसके सिर में से लाल रोशनी निकल रही थी।



अविनाश ने तुरंत ही इस सांप की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर उसे अपलोड कट दिया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और ये सांप चारो तरफ चर्चा का विषय बन गया। इस मामले को लेकर सर्प विशेषको ने बताया कि धूप के कारण सांप के सिर पर रोशनी दिखाई दे रही है।

No comments:

Powered by Blogger.