देवकीनंदन ठाकुर ने बनाई राजनीतिक पार्टी, प्रधानमंत्री बनने का है सपना

आप सभी जानते ही हो की पिछले कई दिनों से ठाकुर जी महाराज एससी-एस्टी एक्ट में हुए संशोधन के लिए लगातार लड़ाई लड़ रहे है। इसीलिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। उनका कहना है की सरकार उनकी मांग को पूरा नहीं कर रही है। इसीलिए सोमवार को उन्होंने लोगों से राय ली और उसके बाद उन्होंने फैसला किया की में मेरी अलग से पार्टी बनाउँगा।


देवकीनंदन जी का कहना है की मेरे बहुत बार बोलने के बाद भी मोदी सरकार मेरी मांग पर कार्य नहीं कर रही है। उनका कहना है की मोदी जी अपने मन की बात तो सुनते है लेकिन जनता के मन की बात नहीं सुनते है। इस कारण मुझे नई पार्टी बनानी पड़ेगी ताकि जनता की मांग को पूरा कर सके।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की आने वाले समय के चुनाव में देवकीनंदन भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ खड़े नजर आएंगे। उन्होंने अगले दिन मंगलवार को फिर फेसबुक पर लाइव आकर यह ऐलान कर दिया की लोग रो रहे है पर कोई भी उनकी तरफ ध्यान देने वाला नहीं है कोई भी उनके आँसू पोछने वाला नहीं है। सरकार आती है और अपनी मनमानी कर के चली जाती है। लोगो का दर्द समझने वाला आज कोई नहीं है।


ठाकुर जी का कहना है की अगर सरकार हम पर ध्यान दे और मांग पूरी करें तो हम चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो 2019 के चुनाव में हम अपना बिगुल फुक कर बता देंगे की अगर सरकार सही नहीं हो तो देश कैसे चलते है।

दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.