जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित को मांग लिया था, तो भारत ने बदले में दिया था ये जवाब, जानिए

भारत और पाकिस्तान के बीच हमेंशा से ही तकरार रही है। जब से दोनों देशों का बंटवारा हुआ था तभी से यह दुश्मनी बनी हुई है। हालांकि कई बार इस दुश्मनी की खाई को पाटने की कोशिश की गई लेकिन पाकिस्तान की विश्वासघात नीतियों की वजह से कभी यह मुमकिन नहीं हो सका।



दोस्तों आज आपको ऐसा वाकया बताएंगे जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले भारतीय बॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित को मांग लिया था।



तो भारत ने पाकिस्तान को उस समय ऐसा करारा जवाब दिया था जिसे सुनकर पाकिस्तान की बोलती बंद हो गई थी। इससे पहले बता दें कि माधुरी दीक्षित की सुंदरता के चर्चे पूरी दुनिया में हैं।




वह अनपी अदाओं के चलते दुनिया के सभी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि उनकी उम्र लगभग पचास साल के पास जा चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे उम्र भी कम दिखाई देती है।



एक बार पाकिस्तान भी माधुरी दीक्षित की मुस्कान को लेकर उसके पीछे पागल हो गया था इसी की वजह से उसने युद्ध के दौरान माधुरी दीक्षित को मांगा था, लेकिन हमारे वीर जवानो ने पाकिस्तान को ऐसा जवाब दिया था। जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। जब पाकिस्तान ने यह बात कही थी तब कारगिल का युद्ध चल रहा था।



इसके बाद पाकिस्तान की इस हरकत से उनकी कायरता साफ झलक रही थी लेकिन भारतीय सेना ने पाकिस्तान को इतनी खतरनाक शिकस्त दी थी की उनके सैनिक मैदान छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए थे। दोस्तों यह हमारे देश का सौभाग्य रहा है कि हमेशा से नारी के सम्मान की नजर से देखा जाता है और पाकिस्तान  की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब देकर भारतीय सेना ने नारी सम्मान मे चार चांद लगा दिए थे।

No comments:

Powered by Blogger.