पहली रात के बाद हर औरत के मन में उठती है ये बात - After The First Night

पहली रात के बाद हर औरत के मन में उठती है ये बात - After The First Night

हर लड़की के लिए शादी एक खूबसूरत सपने की तरह होती है. शादी की पूरी प्रक्रिया इतनी थकान भरी होती है कि लड़की को बहुत अधिक सोचने का समय ही नहीं मिल पाता. पर शादी हो जाने के बाद जब वह विदा हो जाती है तो कई तरह के ख्याल उसके मन में उमड़ने-घुमड़ने लगते हैं. शादी के बाद पहली रात हर नए जोड़े के लिए खास होती है.लेकिन शादी की अगली सुबह लड़की के लिए एक नए जीवन में प्रवेश करने जैसी होती है. ऐसे में उसके मन में तरह-तरह के सवाल और संशय आते-जाते हैं. हालांकि इन बातों को वे किसी से शेयर नहीं करती हैं.


1. शादी की अगली सुबह बहुत खास होती है. लड़की के दिमाग में ये बात बहुत गहरे तक बैठी होती है कि उसे सुबह जल्दी उठना है. उठने के साथ ही लड़की को इस बात की चिंता सताने लग जाती है कि अब उसे सारे काम कैसे करने हैं. हर लड़की चाहती है कि शादी की पहली सुबह से ही ससुराल में वह सबकी चहेती बन जाए.

2. शादी से पहले नए घर और साथी को लेकर हर लड़की की अपनी एक सोच होती है. शादी की अगली सुबह हर लड़की के मन में यह ख्याल आता है कि इस शख्स को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का उसका फैसला सही था या नहीं. कहीं ऐसा तो नहीं कि यह परिवार उसकी सोच के बिल्कुल परे है.

3. यह बहुत सामान्य सी बात है. जब तक हमारा कोई काम होता नहीं है तो हमें लगता है कि उसे होने में कितनी देर हो रही है. लेकिन जब वही काम हो जाता है तो हमें लगने लगता है कि सब कुछ कितनी जल्दी-जल्दी हो रहा है. शादी के बाद लड़कियों को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है.

No comments:

Powered by Blogger.