Diwali Status In Hindi - Happy Deepavali Status In Hindi

जगमग जगमग दीप जल उठे, द्वार द्वार आए दीपावली। दीपावली के इस पावन अवसर पर आपको एवं आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

हरदम खुशियाँ हो साथ, कभी दामन ना हो खाली, हम सभी की तरफ से, आपको.. शुभ दीपावली।
*****

दीपक का प्रकाश हर पल आपके जीवन में एक नयी रौशनी दे, बस यही शुभकामना है हमारी आपके लिए दीवाली के इस पावन अवसर पर। शुभ दीवाली।

*****

दीपावली में दीयों का दीदार, बड़ों का दुलार और सबको प्यार।  Happy Diwali !

*****


देवी महालक्ष्मी की कृपा से, आपके घर में हमेशा उमंग और आनंद की रौनक हो; इस पावन मौके पर आप सबको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

हर घर में हो उजाला, आए ना रात काली; हर घर मे मने खुशिया, हर घर मे हो दिवाली।  Happy Diwali !

*****

दीप जलते जगमगाते रहे, हम आपको आप हमें याद आते रहें; जब तक ज़िन्दगी है दुआ है हमारी, आप चाँद की तरह जगमगाते रहे।  Happy Diwali !

*****

दीपावली की हार्दिक-हार्दिक शुभकामनाएं.. माँ लक्ष्मी की कृपा सदा आप पर रहे। Happy Diwali !

Diwali Wishes in Hindi | दिवाली शुभकामना संदेश
*****

खूब मीठे मीठे पकवान खाएं, सेहत मैं चार चाँद लगायें, लोग तो सिर्फ चाँद तक गए हैं, आप उस से भी ऊपर जाएँ। दिवाली की शुभकामनायें।

*****

हर घर में हो सदा, माँ लक्ष्मी का डेरा; हर शाम हो सुनहरी, और महके हर सवेरा। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

दीपावली का यह प्यारा त्योहार…जीवन में लाये खुशीयाँ अपार… लक्ष्मी जी विराजे आपके द्वार…शुभ कामना करें हमारी स्वीकार।  Happy Diwali !

*****

कुमकुम भरे कदमों से आये लक्ष्मी जी आपके द्वार, सुख सम्पति मिले आपको अपार, दीपावली की शुभकामनाएँ करें स्वीकार।

*****

जगमग थाली सजाओ, मंगल दीपो को जलाओ; अपने घरों और दिलों में, आशा की किरण जगाओ। खुशियाँ और समृधि से भरा हों आपका जीवन, इसी कामना के साथ शुभ दीपावली।

*****

दिए की रोशनी से सब अँधेरे दूर हो जाए, दुआ है कि जो चाहो वो खुशी मंजूर हो जाए। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।
*****

फूल की शुरुआत कली से होती है, जिन्दगी की शुरुआत प्यार से होती है; प्यार की शुरुआत अपनों से होती है, अपनों की शुरुआत आपसे होती है। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

श्री राम जी आपके घर सुख की बरसात करें…दुखों का नाश करें…प्रेम की फ़ुलझड़ी और अनार आपके घर को रोशन करें…रोशनी के दिये आपकी ज़िन्दगी में खुशीयाँ लाये।  Happy Diwali !

*****

लक्ष्मी आएगी इतनी की सब जगह नाम होगा, दिन रात व्यपार बड़े इतना अधिक काम होगा, घर परिवार समाज में बनोगे सरताज, ये ही कामना है हमारी आप के लिए। दिवाली की ढेरो शुभकामनाएं।

*****

सफ़लता आपके कदम चूमती रहे, खुशियाँ आपके आस पास घूमती रहें; यश इतना फ़ैले कि कस्तूरी भी शरमा जाए, लक्ष्मी की कृपा इतनी हो कि पड़ौसी भी देखते रेह जाएँ। Happy Diwali !

*****

आई आई दिवाली आई,साथ में कितनी खुशियाँ लायी; धूम मचाओ मौज मनाओ, आप सभी को दिवाली की बधाई। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

रोशन हो दीपक और सारा जग जगमगाये, लिये साथ सीता मैया को राम जी हैं आये; हर शहर यूँ लगे मानो अयोध्या हो, आओ हर द्वार हर गली हर मोड़ पर हम दीप जलाएं।  Happy Diwali !

*****

दिवाली के इस मंगल अवसर पर, आप सभी की मनोकामना पूरी हों, खुशियाँ आपके कदम चूमे, इसी कामना के साथ आप सभी को दिवाली की ढेरों बधाई।

*****

खुशियाँ हों OVERFLOW, मस्ती कभी न हों LOW;  दोस्ती का सरुर छाया रहे, ऐसा आये आपके लिए दिवाली का त्यौहार। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।
*****

दीये से दीये को जला कर दीप माला बनाओ, अपने घर आंगन को रौशनी से जगमगाओ, आप और आप के परिवार की दिवाली शुभ और मंगलमय हो। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

एक दुआ माँगते हैं हम अपने भगवान से…चाहतें हैं आपकी खुशी पूरे ईमान से…सब हसरतें हो पूरी आपकी…और आप मुस्कराओ दिलो-जान-से।

*****

दीये से दीये को जला कर दीप माला बनाओ, अपने घर आंगन को रौशनी से जगमगाओ, आप और आप के परिवार की दिवाली शुभ और मंगलमय हो। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

दीपक की रौशनी, पटाखों की आवाज, सूरज की किरणे, खुशियों की बोछार, चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार, मुबारक हो आप को दिवाली का त्यौहार।
*****

दीप जलते रहे मन से मन मिलते रहे… गिले सिकवे सारे मन से निकलते रहे… सारे विश्व मे सुख-शांति की प्रभात ले आये… ये दीपो का त्योहार खुशी की सौगात ले आये।

*****

है रौशनी का त्यौहार, लाये हर चेहरे पर मुस्कान, सुख और समृधि की बहार ,समेट लो सारी खुशियाँ, अपनों का साथ और प्यार। इस पावन अवसर पर आप सभी को दिवाली का प्यार।

*****

दीपक का प्रकाश हर पल आपके जीवन में एक नयी रौशनी दे एवं रौशनी का यह पावन त्यौहार आपके जीवन में सुख शांति एवं समृद्धि प्रदान करे। सभी को हमारी और से दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

*****

इस दिवाली पर हमारी दुआ है कि आपका हर सपना पूरा हो; दुनिया के ऊँचे मुकाम आपके हो, हम आपके लिए खास हो, लक्ष्मी माता का आपके घर में वास हो।  Happy Diwali !
*****

लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार, सोने चांदी से भर जाए आपका घर-बार; जीवन में आयें खुशियाँ आपार, शुभकामनाएं हमारी करें स्वीकार।  Happy Diwali !

*****

मैं प्रार्थना करती हूँ भगवान से कि वो आपको शान्ति, शक्ति, सम्पत्ति, स्वरूप, संयम, सादगी, सफ़लता, समृद्धि, संस्कार, स्वास्थय, सम्मान, सरस्वती और स्नेह दे। शुभ दीपावली !

*****

दीपावली के शुभ अवसर पर याद आपकी आए, शब्द शब्द जोड़ कर देते तुम्हें बधाई।  Happy Diwali !

No comments:

Powered by Blogger.