अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू फिर छाए, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन - Badla Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली: Badla Box Office Collection Day 1: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी ने 'बदला' (Badla) फिल्म से दर्शकों का एक बार फिर अपने ओर आर्कषित किया है. 'पिंक' फिल्म के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली यह जोड़ी सिनेमाघरों में नई कहानी और नए कलेवर के साथ अपने दूसरा टेस्ट देने आ पहुंची है. 'बदला' (Badla) फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से अधिक कलेक्शन करने में कामयाब रही है. ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है, क्योंकि शुक्रवार को हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) भी साथ में ही रिलीज हुई. इस फिल्म ने पहले दिन करीब 14 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'बदला' फिल्म ने पहले दिन करीब 5 करोड़ का कारोबार कर डाला.

Badla Box Office Collection Day 1

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. क्योंकि इस जोड़ी की पिछली फिल्म 'पिंक' ने पहले दिन 4.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से कम है. इस वजह से अब देखना होगा कि वीकेंड पर ये फिल्म कितना कलेक्शन कर पाने में कामयाब हो पाती है. फिल्म बदला (Badla) 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई.

अमिताभ (Amitabh Bachchan) और तापसी (Taapsee Pannu) को एक साथ फिल्म पिंक (Pink) में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. वहीं फिल्म ‘बदला'(Badla) की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान (Gauri Khan),सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

No comments:

Powered by Blogger.