इंस्टाग्राम से जुड़ते ही आमिर खान ने मचाया तहलका

अब इंस्टाग्राम से जुड़े आमिर खान | Aamir Khan associated with Instagram on birthday – आमिर खान अपने जन्मदिन पर फैंस को देंगे बड़ा तोहफा – Aamir Khan Debut In Instagram Scores Over 235K Followers

इंस्टाग्राम से जुड़ते ही आमिर खान ने मचाया तहलका –  Aamir Khan Debut In Instagram Scores Over 235K Followers

इंस्टाग्राम  ने सिर्फ 36 घंटे पहले एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का स्वागत किया है। अपने 53 वें जन्मदिन पर, जीक्यू क्रिएटिव मावरिक आमिर खान ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी शुरुआत की। सोच आदमी के अभिनेता ने नौ-ग्रिड प्रारूप में अपनी मां की एक एकल काले और सफेद छवि को एक एकल, सरल कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “जिस व्यक्ति को मैं कौन हूँ, मैं कौन हूँ …” कोलाज, सामूहिक रूप से खत्म हो गया 3.4 लाख पसंद लेकिन कुछ भी पोस्ट करने से पहले उन्होंने 2.3 लाख इंस्टाग्राम  अनुयायियों को पहले ही प्राप्त कर लिया था।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि खान ने आखिरकार इंस्टाग्राम  में शामिल होने के लिए क्या प्रेरित किया, उनके प्रशंसकों को उत्साहित लगता है |आमिर खान ने कल अपनी जन्मदिन पर फोटो शेयरिंग नेटवर्किंग साइट पर अपनी शुरुआत की वह पहली बार अपनी मां, ज़ीनत हुसैन की थी। नौ पदों की एक श्रृंखला के दौरान, उन्होंने अपनी मां की एक छवि बनने के लिए चित्रों की एक कोलाज अपलोड की उन्होंने इसे शीर्षक दिया, “वह व्यक्ति जिसके कारण मैं हूं वह हूं

पिछले साल आमिर ने काशी, बनारस में अपनी मां के पैतृक घर खरीदने की इच्छा व्यक्त की थी। इस साल भी, अभिनेता ने अपनी मां को संबोधित करते हुए अपना जन्मदिन शुरू कर दिया। दंगल अभिनेता, जो जोधपुर में अपनी आगामी अवधि नाटक थग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए शूटिंग कर रहे थे, वह अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन पर मुंबई गए थे।

टो शेयरिंग ऐप पर आमिर खान की पहली फिल्म के रूप में, हिंदुस्तान के सह-कलाकारों में से एक थैग और इंटोग्राफ पार्टी के साथ-साथ साथी कैटरीना कैफ ने उनके लिए एक जन्मदिन की फोटो अपलोड की.

Loading...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *