अक्षय कुमार ने पोस्टपोनड किया Padman फिल्म को

Akshay Kumar Postpones PadMan On Request From Sanjay Leela Bhansali – नई दिल्ली। अगले हफ्ते होने वाला बड़ा संघर्ष अक्षय कुमार के padman और संजय लीला बंसाली के पद्मावत के बीच अब नहीं होगा। padman अब 9 फरवरी को रिलीज़ होगी, फिल्म के स्टार अक्षय कुमार और पद्मावत के निर्देशक संजय लीला बंसाली मिलकर  प्रेस कॉन्फरन्स में बताया था।

padman जिसमे अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड मै है ,यही फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही थी ,और पद्मावत भी अभी 2 हफ्ते पहले ही सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला और उन्होंने भी 25 जनवरी को रिलीज़ करने का फैसला लिया. प्रेस को संबोधित करते हुए, अक्षय कुमार ने बताया padman को संजय लीला बंसाली के अनुरोध पर आगे किया गया है जिनकी फिल्म काफी मुश्किलों के बाद आ रही है

” अक्षय कुमार लीला बंसाली को अपना प्रिय मित्र बताते हुए कहा “वह बहुत मुश्किलों  से गुजर चुके है। उनके लिए फिल्म को इस समय रिलीज करना जरूरी है, उनकी जरूरत मेरे से ज्यादा।

संजय लीला भंसाली ने कहा, “मैं उनके लिए आजीवन आभारी रहूंगा। हम एक दूसरे के साथ खड़े हैं।”
“अयायरी, सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी की फिल्म, जिसे गणतंत्र दिवस के सप्ताहांत रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया था, पद्मावत की आखिरी तारीख दो हफ्ते पहले घोषित होने के तुरंत बाद 9 फरवरी को रिलीज़ करने का फैसला लिया गया”।

पद्मावत जो काफी मुशिकिलो के रही है आखिरकार उसे अकेले रिलीज़ करने को मिल हे गया है और यही सब अक्षय कुमार के कारन हो पाया है जिन्होंने बिना कुछ सोच संजय लीला बंसाली के एक अनुरोध पर अपनी फिल्म के तरीख बदल दी ,और पूरी फिल्म फेरटेनिटी को काफी अच्छा सन्देश दिया है की हम सब एक परिवार है।
padman अब 9 फरवरी को ऐयारी के साथ रिलीज़ होगी।

Loading...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *