बॉलीवुड की मशहूर अदाकारी श्रीदेवी का निधन : पढ़े पूरी खबर

Bollywood Actress Sridevi Dies in Dubai – बॉलीवुड जगत से एक बहुत ही दुःखद खबर है। जानी मानी मशहूर अदाकारी आज हमारे बीच नहीं रही। दरसल खबर के मुताबिक दुबई में रात अचानक उन्हें मेसिव अरेस्ट हुआ जिसके चलते उनका वही निधन हो गया है।

फिल्म जगत ने आज एक प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी को खो दिया है। इस सदमे में आज पूरा देश है।
प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस बात पर दुःख जताया है। जानकारी के मुताबिक वह पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई में एक वेडिंग फक्शन अटेंड करने वहा गयी थी। पर रात को अचानक उन्हें मैसिव कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके चलते वह आज हमारे बिच नहीं रहें।

श्री देवी 55 साल की थी। पिछले वर्ष उनकी फिल्म मॉम आई थी। आपको बता दे की उन्होंने दर्शको को बहुत ही सुपर हिट मूवी दी है और इन फिल्मों से सभी को प्रभावित भी किया है आज उनके चाहने वालो की संख्या बहुत है। इन्होने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलगु, मलयालम में भी बहुत काम किया था।

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्में – मिस्टर इंडिया , चांदनी , नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मो से दर्शको के दिल को जीता है।

सरकार ने 2013 में इन्हे पध्मश्री से भी नवाजा था। आज भी श्री देवी इस दुनिआ में न रहते हुए भी हम सब के दिल में जिंदा है। में मधुशाला की तरफ से ऐसे कलाकार का दिल से शुक्रगुजार हूँ। यह हम सभी के लिए प्रेरणा पात्र है। ऐसे कलाकार हमेशा हम सभी के दिलो में जिंदा रहेंगे।

Related Post

Vipin Pareek

Entrepreneur, Blogger, YouTuber, Social Worker, Founder and CEO Noobal.com & Madhushala.info - News Media Information Technology Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *