Huawei पी20, पी20 लाइट और पी20 प्रो फोन लॉन्च होने जा रहा है

Huawei पी20, पी20 लाइट और पी20 प्रो फोन लॉन्च होने जा रहा है –  Huawei पी20, पी20 लाइट और पी20 प्रो की तस्वीरें लीक – huawei p20 p20 lite and p20 pro image leaked 

ह्यूवेई की पी 20 श्रृंखला में तीन फोन पेरिस में 27 मार्च को आयोजित होने वाले एक समारोह में लॉन्च होने की संभावना है

ह्यूवेई की प्रमुख पी 20 श्रेणी की स्मार्टफोन एक आसन्न लॉन्च के करीब है और अक्सर लीक पी 20, पी 20 प्रो, और पी 20 लाइट के बारे में अफवाहें और अटकलों का लगातार पता लगा रहा है। आधिकारिक पुष्टि में, हुआवेई ने पोलैंड में अपनी उपभोक्ता वेबसाइट पर पी 20 लाइट को सूचीबद्ध किया है।

इसके अतिरिक्त, एक ही संस्करण का भी कथित रूप से चेक गणराज्य में शुरू किया गया है ध्यान दें कि ह्यूवेई की पी 20 श्रृंखला में तीन फोन पेरिस में 27 मार्च को आयोजित होने वाले एक समारोह में लॉन्च होने की संभावना है।

वह ह्यूवेई पी 20 लाइट स्मार्टफोन 5.7 इंच के डिस्प्ले के लिए अफवाह है और एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन एंड्रॉइड ओएस पर चलता है मार्च 2018 में ह्यूवेई पी 20 लाइट लॉन्च होने की उम्मीद है।

हूवेई पी 20 लाइट मार्च 2018 में लॉन्च होने की अफवाह है और एंड्रॉइड 7.0 ओएस पर चलने की उम्मीद है।
उम्मीद है कि 3 जी, 4 जी, वाईफ़ाई ब्लूटूथ क्षमताओं के संदर्भ में कनेक्टिविटी विकल्पों की मेजबानी के साथ, प्राथमिक सुरक्षा सुविधा के रूप में एक फिंगरप्रिंट सेंसर में बनाया गया होगा। फोन में 128 जीबी का आंतरिक भंडारण होगा।

जहां तक ​​विनिर्देशों का संबंध है, स्मार्टफोन को ओक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा रहा है।

एक 8 जीबी रैम फोन को आसानी से भी सबसे ज्यादा स्मृति गहन अनुप्रयोगों को किसी भी समय के संकेत के बिना दिखाएगा।
एक माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से आंतरिक भंडारण 256 जीबी तक बढ़ने की उम्मीद है।

सभी संभावनाओं वाले फोन में एक बड़ी 4000 एमएएच बैटरी होगी, जिसमें 5.7 इंच की स्क्रीन पर एफएचडी डिसप्ले होगा। एक टिकाऊ स्क्रैच प्रतिरोधी ग्लास द्वारा स्क्रीन की रक्षा की उम्मीद है।

ह्यूवेई पी 20 लाइट को 16 मेगापिक्सेल रियर और 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा का दावा करने का अनुमान लगाया गया है। यह फेस डिटेक्शन का भी समर्थन करेगा

Loading...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *