IPL 2018 : क्या RCB आज KXIP के सामने कुछ कर पाएगा ?

Kings XI Punjab vs Royal Challengers Bangalore – विराट कोहली के नेतृत्व में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) के आठवें मैच में रविचंद्रन अश्विन के किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेंगलुरु में अपने घर मैदान के साथ मिलकर काम करना चाहेंगे। आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना पहला गेम गंवा दिया था, जबकि केएक्सपी ने दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम अपना विस्फोटक रिकॉर्ड बनाते हुए के.एल. राहुल ने रिकॉर्ड किया था।

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलूर में खेल रहे कोहली का RCB IPL के इस सत्र में अपना खाता खोलने की कोशिश करेगा, जबकि KXIP अधिक अंक के साथ लीग चरण में अपनी स्थिति को मजबूत करने की कोशिश करेगी। दिल्ली डेयरडेविल्स के अलावा केएक्सआईपी और आरसीबी दोनों ने अभी तक 10 एडिशन में आईपीएल का खिताब नहीं जीत लिया है।

Kings XI Punjab vs Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आज के मैच में अपनी कुछ रणनीति बदलने की जरूरत है ताकि जीतने के तरीके आ सकें। बल्लेबाजी लाइन-अप में गोलाबारी के बावजूद, RCB अभी तक बड़ा स्कोर करने में सक्षम नहीं है

आरसीबी, स्टार इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पहले मैच में हार के बाद सुनील नारायण ने 17 गेंद पर पारी में जीत हासिल की और नीतीश राणा ने एबी डिविलियर्स और कोहली को उसी ओवर में हटा दिया। किंग्स इलेवन पंजाब ने पहली बार दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ सीजन का पहला मैच जीतकर सिर्फ 14 गेंदों में सबसे तेज आईपीएल पछाड़ में राहुल की उपलब्धि के पीछे जीत हासिल की।

आज के खेल में, आरसीबी ब्रैंडन मैकुलम और एबी डिविलियर्स से कुछ आतिशबाजी की उम्मीद कर रहा है, जिन्होंने पहले गेम में क्रमश: 27 गेंद 43 और 23-बॉल 44 रन बनाए थे। इस बीच, कोहली मैकुलम और डी विलियर्स के लिए चीजें आसान बनाने के लिए अपना खेल बढ़ा सकते हैं और कुछ अच्छे शॉट खेल सकते हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में, कप्तान कोहली, हैरानी की बात है, मैकुलम और डी विलियर्स की जोड़ी के लिए दूसरा बेला खेल रहा था; उन्होंने 33 गेंदों में 31 रन बनाए।

दूसरी तरफ, पंजाब, अपनी पटअप के साथ मैच में आ रहे हैं, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हराकर एक शानदार रिकॉर्ड पर शुरुआत की। स्थानीय खिलाड़ी के एल राहुल ने आईपीएल में सबसे तेज पचास के साथ जीत की पटकथा लिखी, जबकि घर पर खेलते हुए शो को दोहराना चाहते हैं।

Kings XI Punjab (KXIP) and Royal Challengers Bangalore (RCB) are two of the three Indian Premier League teams that have never won any IPL tournament

Related Post

Vipin Pareek

We are Provide Latest News, Health Tips, Mobile and Computer Tips, Travel Tips, Bollywood News, Interesting Facts About the World.. all Information in Hindi..Enjoy this Site and Download Madhushala Hindi News App... Love u all

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *