न्यू ईयर कैसे मनाये : नए साल की पार्टी कैसे मनाये ?

How to Celebrated New Year Party – नए साल की पार्टी कैसे मनाये- New Year Kaise manaye in Hindi – दोस्तों न्यू ईयर डे आने वाला है आप सब कई प्लानिंग कर  होंगे के कहा जाये, क्या करे, किसके साथ ,कहा पर मनाये न्यू ईयर। दिमाग में बहुत सारी प्लानिंग चल रही  होंगी।  न्यू ईयर पर होटलो में नए साल को मनाने के लिए जोर शोरो से तैयारी चल रही है डीजे पर गानो के साथ लोग डांस करते है आप भी जाने की सोच  होंगे  तो दोस्तों में  बताओ की आपको क्या  करना चाहिये न्यू ईयर पर।

सब अलग अलग है जैसे कोई युवा है कोई बच्चे है कोई बुजुर्ग है अगर  सब को जोड़ दिया जाये तो हाजी में एक परिवार की बात कर रही हूँ आप सब अलग अलग न्यू ईयर ना बनाकर सबके साथ मनाये तो ।

How to Celebrated New Year Party – नए साल की पार्टी कैसे मनाये

आज के समय  एकल परिवार की समस्या बढ़ती जा रही है हम अपने ही परिवारों से दूर होते जा रहे है और हम सब में दूरिया बढ़ती जा रही है अगर  हमे  इस में  कमी करनी है तो क्यों ना इस  आने वाले नए साल में इन सब दूरियों को मिटाये। आप अकेले ही जब नए साल की पार्टी  क़रते हैतो घर में सब आपका इंतजार करते है  आप   दूसरो  के साथ जो की आपके लिए अनजान है वहां पार्टी करते है ऐसे होटलो में जहां आपको खूब सारे पैसे देने पड़ते है

और घर पर हमारा  रात भर कोई इंतजार करता है को क्यों ना आप उसके साथ मनाये नया साल।
दोस्तों मेरा कहना ये है की जिस परिवार के साथ आप पूरे साल नहीं रह पाते नया साल उसके साथ मनाये परिवार के साथ पार्टी करे
डीजे लागए और खूब डांस करे एन्जॉय करे घर के बड़ो को  कुछ उपहार दे।  उनका आर्शीवाद ले। उन्हे थोड़ा वक्त दे। कुछ पल उनके  बिताये।

आप सब को लेकर कहीं पर जा भी सकते है ऐसी जगह जहा सब को अच्छा लगे या आप कहि दूर रहते है तो आप किसी भी ऐसे लोगो के बीच या जो बच्चे अनाथ है उनके साथ कुछ देर ही सही आप नया साल मनाये उन्हें  खुशी होगी वो आपको भी महसुस होगी।
अभी तक अगर आप जगह नहीं ढूढ पाए की आप कहा मनाये न्यू ईयर  तो जल्दी ढूढ ये आपके आस पास आपके दोस्तों  साथ आपके परिवार के साथ आपके पड़ोसियों के साथ मनाये नया साल। अगर आप  न्यू मैरिड कपल है तो कही बाहर अच्छी  ठंडी जगह जाये।
आप नए साल की शुरवात अच्छे कामो को  करके करे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *