Wendys कंपनी ने की अपनी कमाई की घोषणा

The Wendy’s Company: Private Company Information in Hindi – Wendys Co (WEN) कंपनी ने अपनी कमाई की घोषणा की 

Wendys कंपनी ने की अपनी कमाई की घोषणा

Wendy’s Company  (NASDAQ: WEN) वर्तमान में बाजार पूंजीकरण 17.12 डॉलर प्रति शेयर की दर से 4.19 बिल डॉलर है। फर्म की कीमत-से-बिक्री अनुपात 3.2 9 की तुलना में एक समग्र उद्योग औसत 3.47 के साथ तुलना में दर्ज किया गया था। सक्रिय व्यापारियों और निवेशकों के अधिकांश शेयरों के मूल्य की तुलना करने के तरीके खोजने के लिए उत्सुक हैं। कीमत-से-बिक्री अनुपात इस मामले में एक सरल दृष्टिकोण प्रदान करता है।

उन्हें सिर्फ कंपनी के मार्केट कैपिटलाइज़ेशन लेने और पिछले 12 महीनों में कंपनी की कुल बिक्री से विभाजित करने की जरूरत है। कम अनुपात, अधिक आकर्षक निवेश पिछले 5 वर्षों की प्रमुख अवधि के दौरान वेंडी की कंपनी (NASDAQ: WEN) की बिक्री सालाना औसतन -13.40% बढ़ी है, हालांकि इसकी प्रति शेयर आय की वृद्धि 70.30% रही।

वॉल स्ट्रीट के विश्लेषकों का अनुमान है कि वेंडिस को (नास्डैक: वेन) चालू वित्त वर्ष के लिए 0.10 डॉलर प्रति शेयर आय (ईपीएस) की रिपोर्ट करने के लिए, जैक्स इनवेस्टमेंट रिसर्च के अनुसार। छह विश्लेषकों ने वेंडीस की कमाई के लिए अनुमान जारी किए हैं, जिनमें 0.09 डॉलर से 0.11 डॉलर का अनुमान लगाया गया है। वेंडीस ने पिछले साल इसी तिमाही में प्रति शेयर 0.09 डॉलर प्रति शेयर कमाया था, जो 11.1% की सालाना वृद्धि दर से सकारात्मक साल का संकेत देगा। कंपनी बुधवार, 9 मई को अपनी अगली कमाई के परिणामों की रिपोर्ट करने वाली है।

औसत पर, विश्लेषकों का मानना ​​है किWendy’s Company चालू वर्ष के लिए 0.55 डॉलर प्रति शेयर की पूर्ण वर्ष की कमाई की रिपोर्ट करेंगे, साथ ही ईपीएस अनुमान 0.54 डॉलर से लेकर 0.56 डॉलर तक रहेगा। अगले वित्तीय वर्ष के लिए, विश्लेषकों का अनुमान है कि फर्म 0.68 डॉलर प्रति शेयर की आय की रिपोर्ट करेगी, जिसमें ईपीएस का अनुमान 0.62 डॉलर से 0.72 डॉलर जैक्स इनवेस्टमेंट रिसर्च के ईपीएस की गणना औसत बिकवाली वाले विश्लेषकों के सर्वेक्षण पर आधारित है जो कि वेन्डीज़ के लिए कवरेज प्रदान करते हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *