सल्मान खान की फिल्म “टाइगर जिंदा है” 300 करोड़ के क्लब से आगे

Tiger Zinda Hai Box Office Collection – सलमान खान ने आखिरकार टाइगर जिंदा है के साथ हैट्रिक मारा है। बिना किसी समय 100 और 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना, फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इसके अलावा कैटरीना कैफ अभिनीत, टाइगर जिंदा हैई अली अब्बास जफर की दिमागी उपज है।

इस फिल्म को दुर्लभ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए सिर्फ 16 दिन लगे। यह इस क्लब में केवल 5 फिल्में हैं आमिर खान की पीके और दंगल के साथ, इस सुपर प्रतिष्ठित के शेष सदस्यों में बजरंगी भाईजान, सुल्तान और अब टाइगर जिंदा है ।

सौभाग्य से, बॉलीवुड में सलमान खान इस क्लब में 3 फिल्म बनाने वाले पहले अभिनेता बन गए हैं। उनकी पहली फिल्म बजरंगी भाईजान थी, जो 2015 में इस क्लब में प्रवेश करती थी, जब यह 320.34 करोड़ की भारी हिट हुई थी। सुल्तान, अगले साल तत्काल में, 300.45 करोड़ रुपए सलमान को 2 साल में दूसरी प्रवेश करने के लिए एकत्र किया।

2017, 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए टाइगर जिंदा है और सलमान खान की तीसरी फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, टाइगर जिंदा है, 2012 की हिट फिल्म एक था टाइगर की अगली कड़ी है और इसमें कैटरीना कैफ, अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा, और नवाब शाह भी हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Vipin Pareek

Entrepreneur, Blogger, YouTuber, Social Worker, Founder and CEO Noobal.com & Madhushala.info - News Media Information Technology Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *