इस नवरात्रि करें बस यह एक काम, माँ लक्ष्मी बना देगी रातों - रात करोड़पति

दोस्तों आज का यह लेख आप सभी के दुःख और दरिद्रता को दूर करने के लिए लिखा गया है। हमारी किस्मत का लिखा तो हमें मिलता ही है पर किस्मत के साथ साथ अगर हम अपने कर्म पर भी ध्यान दे तो इससे हम किस्मत से दस गुणा अधिक सुख पा सकते है।



नवरात्रा में नो दिन हम सभी अपने - अपने घरो में देवी का पूजन करते है ताकि घर में राशियाँ बनी रहे साथ ही साथ देवी लक्ष्मी की हम पर कृपा बरसाती रहे। आज हम आपको इस लेख में एक छोटा सा उपाय बताएगा जिसके जरिए नवरात्रा में आप देवी लक्ष्मी को खुश कर सको और जल्द ही मालामाल बन सको।



दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है हम धन तो बहुत कमाते है पर रुपया हमारे पास टिकता नहीं है। दिन रात मेहनत करने के बाद भी अंत में हमारे हाथ कुछ नहीं रहता इसके लिए आज हम आपको एक उपाय बता रहे है वो उपाय करें। एवं एक महीने में ही आप देखोगें की हाँ अब घर में कुछ बरकत होने लगी है।



सबसे पहले तो आप इस दिन बाजार से एकदम नया काले रंग का पर्स लेकर आए। उसे नो दिन नवरात्रा तक देवी की फोटो के आगे रख दे खाली पर्स को ही। अब नो दिन बाद उसमें नो खुले रुपए डाले, एक - एक के सिक्के और अब इन्हें सभी को एक - एक कन्या को दे देवे। अब आप इसमें अपने पास है जितने थोड़े बहुत रुपए डाल कर काम में ले लो। एक बात का अवश्य ध्यान में रखे की उस पर्स में फालतू के कागज कभी मत रखे सिर्फ रुपए ही रखे। आप स्वम देखोगे की आपकी कमाई दस गुणा ज्यादा होने लग गयी है। साथ ही आपके खर्च भी कम हो गए है। दोस्तों कमेंट में जय लक्ष्मी माता जरूर लिखें।

दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.