जिनके घर में लगा है मीटर उनके लिए बड़ी खुशख़बरी, मोदी सरकार का ऐलान

दोस्तों आज के इस लेख में हम मोदी सरकार की एक नई योजना लेकर आए है। आप सभी जानते ही हो की मोदी सरकार प्रतिदिन कुछ न कुछ योजना लाती ही रहती है। कभी कुछ बंद कर देती है तो कभी कुछ चालू कर देती है। जिसमें आम इंसानो को काफी फायदा होता है।




आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही खबर लेकर आए है। अगर आपके घर पर लगा है मीटर तो यह ख़ुशख़बरी सिर्फ आपके लिए है। जी हाँ दोस्तों क्योंकि मोदी सरकार की तरफ से बिजली के मीटर पर एक नई घोषणा हो चुकी है।



दरसल मोदी सरकार बहुत जल्द बिजली के मीटर में प्रीपेड कार्ड जोड़ेगी जैसे आप अपना टीवी रिचार्ज करवाते हो या मोबाइल रिचार्ज करवाते हो वैसे ही आपको महीने के आखिरी दिन अपना मीटर रिचार्ज भी करवाना पड़ेगा। तभी आपके घर बिजली पहुंच पाएगी। दोस्तों नीचे कमेंट के जरिए बताए की क्या ये योजना सही है। क्या इससे गरीब वर्ग के लोगों को मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा। टीवी तो एक - दो दिन न रिचार्ज हो कोई बात नहीं हम रह सकते है। पर अगर बिजली ही ना हो तो इससे भारत के सभी वर्ग के लोग प्रभावित होंगे। कृपया अपनी राय कमेंट के माध्यम से जरूर दे।



दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.