खुशख़बरी सभी के जन - धन खाते में आएंगे 15 लाख रुपए, मोदी सरकार का बड़ा ऐलान

दोस्तों आज के इस लेख में हम मोदी सरकार का एक नया ऐलान लेकर आए है। अब यह ऐलान 2019 के चुनाव में फिर से अपनी जगह बनाने के लिए है या झूठ है यह बात तो सरकार ही जानती है। अभी रविवार को मोदी सरकार ने ऐलान किया कि सभी भारतीय अपने जन - धन खातों को संभाल ले क्योंकि जल्दी ही मोदी सरकार सभी जन - धन खातों में कुछ राशि जमा करवाने वाली है।




आपकी जानकारी के लिए बता दे की सभी यह बात तो अच्छी तरह जानते हो की मोदी सरकार ने आने से पहले वादा किया था और कहा था की अगर में प्रधानमंत्री बना तो विदेशों का सारा काला धन भारतीय के खाते में जमा करवाऊंगा। इसीलिए आते ही सरकार ने सभी के नए बैंक खाते खुलवाया ताकि सभी गरीब परिवार को लाभ मिल सके। और विदेशों से लाया काला धन उनके खाते में जमा करवाया जा सके।



अभी कुछ समय पहले सरकार ने एलान कर बताया है की हमारी सरकार इस रणनीति पर कार्य कर रही है और बहुत जल्द सभी भारतीय लोगों को इसका लाभ मिलेगा। दोस्तों इसमें आपकी क्या राय है क्या सरकार ने कहा वैसा सच में होगा। क्या मोदी सरकार इस विषय पर कार्य कर पाएगी अपनी राय हमें कमेंट के माध्यम से जरूर दे।


दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.