500 साल बाद बना महासंयोग, इस नवरात्रि इन राशि के लोग बनने वाले है करोड़पति, सपना होगा पूरा

नवरात्रि में भगवती महाकाली, महालक्ष्मी एवं महासरस्वती की आराधना विशेष रूप से की जाती है। इसी के साथ माँ के 9 रूपों की अर्थात नवदुर्गा की आराधना भक्त करते हैं। इन नवरूप के साथ ही माँ ने अनेक रूप धारण किए हैं व समय-समय पर अपने भक्तों की कामनाएं पूर्ण करती हैं।



हिंदू धर्म में नवरात्रि का खास महत्व रहता है अक्टूबर में इस साल के नवरात्र शुरू होने वाले हैं इन 9 दिनों में हिंदू समुदाय के लोगों द्वारा व्रत रखे जाते हैं। माना जाता है कि अगर इन 9 दिन आप दुर्गा माँ की पूजा करते हैं तो आपको सौभाग्य प्राप्त होता है। इसके चलते ही लोग नवरात्रि के व्रत रखते हैं।



इस नवरात्रि इन 4 राशियों को राजा बनने से कोई नहीं रोक सकता है। इस बार का नवरात्री इन 4 राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियाँ लेकर आएगा। यदि आपकी राशि भी इन चार राशियों में शमिल है तो समझ जाइए कि आपको कुछ ही समय में राजयोग होने वाला है। क्योंकि इस बार की नवरात्रि बहुत ही खास है, 500 साल बाद सभी देवी देवताओं की कृपा होने के कारण देवी दुर्गा हुई है अत्यधिक प्रसन्न और दिलाने जा रही है इन 4 राशि के लोगों को राज योग।



आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिन्हें इस नवरात्रि माँ दुर्गा दिलाने जा रही है राजयोग का वरदान। राशियों के नाम है- वृष, तुला, मकर और कुम्भ।
दोस्तों यदि यह खबर आपको पसंद आए तो नीचे कमेंट बॉक्स में 'जय मां दुर्गा' अवश्य लिखें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक एंड शेयर करें। माता रानी आपकी रक्षा सदैव करें, और खुश रहे।

No comments:

Powered by Blogger.