गर्लफ्रेंड के साथ घूमते दिखा ये स्टार, देखते रह गए लोग

आप सब तो जानते ही हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन अफेयर ब्रेकअप और लिंक तक की खबरें छाई रहती हैं क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री अब एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री बन चुकी है जहां पर बहुत से लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि जो स्टार बड़ा मुकाम नहीं हासिल कर पाते वह भी एक अच्छी लाइफ स्टाइल जीते हैं। आप राज बब्बर को तो जानते ही होंगे। राजबब्बर 80 के दशक के एक बहुत बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं।



फिलहाल राज बब्बर एक कांग्रेसी नेता हैं और इन्हें काफी समय राजनीति में हो गया है। दूसरी तरफ राज बब्बर का एक बेटा भी है जिसका नाम प्रतीक बब्बर है। प्रतीक बब्बर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर लिया है लेकिन उन्हें कभी मुख्य किरदार नहीं मिला। हमेशा वह सपोर्टेड रोल में नजर आए हैं शायद इसीलिए उन्हें एक ऐसी पहचान नहीं मिल पाई जिसके वह हकदार थे। लेकिन प्रतीक बब्बर बहुत अच्छी लाइफ स्टाइल जीते हैं।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रतीक बब्बर के पास परी से भी ज्यादा खूबसूरत गर्लफ्रेंड है। दरअसल प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अभी हाल ही में जुहू में सिनेमा घर के बाहर दिखे थे। जैसे ही लोगों ने प्रतीक बब्बर और उनकी गर्लफ्रेंड को एक साथ देखा तो फोटो खींचने लगे। शायद इसीलिए प्रतीक बब्बर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो गई हैं और लोगों ने प्रतीक बब्बर की गर्लफ्रेंड की जमकर तारीफ की।


लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी रहे जिन्हें प्रतीक बब्बर की गर्लफ्रेंड पसंद नहीं आई और उन्होंने आलोचना कर डाली। लेकिन इन सब बातों का असर प्रतीक बब्बर के ऊपर नहीं पड़ने वाला क्योंकि प्रतीक बब्बर प्यार करते हैं और प्यार कभी रंग और रूप से नहीं होता। वैसे आप प्रतीक बब्बर और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

No comments:

Powered by Blogger.