चार रियर कैमरें वाले फोन को लाँच कर दिया गया, इसकी कीमत जानकर हैरान रह जाओगे

Samsung Galaxy A9s स्मार्टफोन को लाँच किया गया है। आपको बता दे कि इस फोन को चीन में लाँच किया गया हैं। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं। इस फोन की शुरूआती कीमत चीन में 36,900 रूपये हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। इसमें 6 इंच के सुपर एमोलेड फुल-एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया हैं। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं।


अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 24 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.30 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920x1080 पिक्सल का हैं।



इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 128 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।



अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

दोस्तों पल - पल की तमाम खबरों को जानने के लिए आज ही डाउनलोड करें मधुशाला एप्प - Madhushala App

No comments:

Powered by Blogger.