वरुण गांधी ने कहा कि अगर राहुल की जगह में होता तो आज देश का प्रधानमंत्री होता

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आपका मधुशाला न्यूज़ में आज हम बात कर रहे है बीजेपी प्रवक्ता वरुण गांधी की जी हाँ खबर सुर्खियों पर है की वरुण गाँधी कांग्रेस में शामिल हो सकते है एवं राहुल गाँधी का साथ दे सकते है। अभी वरुण गाँधी भारतीय जनता पार्टी में कार्यकता है। खबरों के अनुसार वरुण गाँधी दिसंबर में बीजेपी को छोड़ कर कांग्रेस में जा सकते है।



आपकी जानकारी के लिए बता दे की वरुण गाँधी इतना बड़ा फैसला क्यों लेने जा रहे है। बात यह है की अबकी बार लोकसभा चुनाव के लिए वरुण गाँधी को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट नहीं दी है। इस कारण उनका कहना है की आज में कांग्रेस में राहुल गाँधी की जगह होता तो देश का हाल कुछ और होता और कांग्रेस की इतनी बुरी हालत नहीं होती। आपको बता दे की पिछले कई वर्षो से वरुण गाँधी बीजेपी में सही से काम कर रहे थे। वह भारतीय जनता पार्टी के कई संगठन में भी प्रभावी रूप से जुड़े हुए थे।



खबरों के अनुसार कांग्रेस भी इन्हें एक अच्छा पद देने वाली है कांग्रेस चाहती है की वो हमारी पार्टी के प्रधान महासचिव बन जाए। इस कारण से वरुण गाँधी कांग्रेस में शामिल हो सकते है। इसमें आपकी क्या राय है दोस्तों क्या वरुण गांधी को बीजेपी छोड़ देनी चाहिए अपनी राय हमें कमेंट के जरिए जरूर दे।

दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर लो ताकी सम्पूर्ण जानकारी आपको मिलती रहे। आर्टिकल कैसा लगा कमेंट के माध्यम से जरूर बताए।

No comments:

Powered by Blogger.