ये हैं बॉलीवुड को शर्मसार कर देने वाली 3 फिल्में, जिनमें हुई शर्म की सारी हदें पार - 3 Hot Bollywood Movies Name

3 Hot Bollywood Movies Name - बॉलीवुड इंडस्ट्री पिछली लगभग एक सताब्दी से अपनी फिल्मों के लिए दुनिया भर में मशहूर है। इस इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में बनी है जिन्हें दुनिया भर में पसंद किया गया है। लेकिन इसी इंडस्ट्री में कुछ फिल्में ऐसी बनी है जो इस इंडस्ट्री को शर्मसार करती है। आइए जानते हैं वे कौन सी फिल्में है।

कामसूत्र: अ टेल ऑफ लव (1996)


हमारी इस लिस्ट में साल 1996 में बनी फिल्म कामसूत्र: अ टेल ऑफ लव नंबर 1 पर आती है। इस फिल्म में कई आपत्तिजनक सीन दिखाए गए हैं जो बॉलीवुड फिल्मों को शोभा नहीं देते।

बी.ए.पास (2013)


साल 2013 में आई फिल्म बी ए पास में भी शर्म की सारी हदें पार कर दी थी। सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म के सीन कट किए थे। इसके बावजूद इस फिल्म में कई सीन ऐसे थे, जिसे दर्शकों ने एक्सेप्ट नहीं किया। इस फिल्म में एक बेरोज़गार ग्रैजूएट युवक अपनी आजीविका चलाने के लिए वर्कर बनता हैं।बॉलीवुड इंडस्ट्री पिछली लगभग एक सताब्दी से अपनी फिल्मों के लिए दुनिया भर में मशहूर है। इस इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में बनी है जिन्हें दुनिया भर में पसंद किया गया है। लेकिन इसी इंडस्ट्री में कुछ फिल्में ऐसी बनी है जो इस इंडस्ट्री को शर्मसार करती है। आइए जानते हैं वे कौन सी फिल्में है।

आस्था (1997)


साल 1997 में आई डायरेक्टर बसु भट्टाचार्य की फिल्म आस्था में भी कई आपत्तिजनक सीन दिखाए गए थे। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री रेखा लीडिंग रोल में थी। इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बीच ऐसे सीन फिल्माए गए थे जिन्हें देखने के बाद आंखों पर विश्वास नहीं होता।

No comments:

Powered by Blogger.