अगर आप 'S' अक्षर से ताल्लुक रखते है, तो यह खबर सिर्फ आपके लिए

kumbh rashi ka rashifal 2019 in hindi - इस राशि के जातक दिमाक से बहुत चलाक और मन से बहुत भोले होते है। यह लोग किसी अन्य से कोई अपेक्षा नहीं रखते अपनी मस्ती में ही जीवन को जीना पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इनकी राशि कुंभ राशि होती है। जिसके कारण इन्हें देवीय शक्तियो का आशीर्वाद होता है। kumbh rashi ka rashifal 2019 in hindi


इनका विधार्थी जीवन इतना खास नहीं होता जीतना की बुढ़ापा गुजरता है। यह लोग सभी से मिले जुले होने के कारण इनके दोस्त अधिक होते है। पर जीवन में यह अपना सच्चा दोस्त एक या दो ही रखते है। प्रेम के मामले में यह बहुत ही भावुक होते है। इन्हे हमेशा एक सच्चे जीवन साथी की तलाश होती है जो इन्हें सही से समझ सकें।


व्यापर में यह हमेशा दिल से काम लेते है जिसके चलते इन्हें बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पढ़ता है। पर लाख मुश्किलें होने के बाद भी यह लोग हर मुकाम को हासिल कर ही लेते है। जीवन में अगर कुछ करने का मौका इन्हें मिलता है तो यह लोग कभी पीछे नहीं हटते है।


कुंभ राशि पर महादेव की कृपा होने के कारण अभी 2019 से 2022 तक इनके सरकारी नौकरी के योग भी अच्छे बने हुए है। अगर आप विधार्थी वर्ग से है तो आप इस समय अपनी किस्मत अजमा सकते है।

कुंभ राशि के जातक क्रोध पर आसानी से नियत्रण रखते है जिसके कारण इनका स्वभाव हसमुँख होता है। छोटे बच्चो के साथ समय बिताना इन्हें ज्यादा पसंद होता है। कमेंट बॉक्स में जय शनी देव जरूर लिखें। 

No comments:

Powered by Blogger.