रात 3 बजे वायु सेना ने किया पाकिस्तान पर किया हमला

 Indian Air Force LoC - पुलवामा हमले के बाद भारत ने मुहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एलओसी के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो के बम गिराये हैं. जानकारी के मुताबिक तड़के 3 बजे चलाए गए ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे. इस हमले में जैश के कैंप पूरी तरह तबाह हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा है. थोड़ी देर में रक्षा मंत्रालय की तरफ से इस पर आधिकारिक बयान भी आ सकता है.

रात 3 बजे वायु सेना ने किया पाकिस्तान पर किया हमला 

जब तक पाकिस्तान आंतक का साथ नहीं छोड़ देगा तब तक भारत उसे ऐसे ही सबक सिखाता रहेगा। उस पर ऐसे ही कार्रवाई करता रहेग।

आपको बता दे की अभी इस भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान में आंतक के कई ठिकाने तहस नहस हो गए है। खबरों के मुताबिक वायु सेना ने यह कार्रवाई रात 3 बजे की है। 

 पूरी जानकारी के लिए यह वीडियो देखें 

दूसरी तरफ, पाकिस्तान ने भी इस बात को स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना का विमान पाकिस्तान में घुसा और पेलोड छोड़ा. मंगलवार की सुबह पाकिस्तान ने भारतीय वायु सेना पर नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भारतीय वायुसेना ने एलओसी को पार किया है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. 

No comments:

Powered by Blogger.