Coronavirus की थर्ड स्टेज में भारत, कृपया घरों में ही रहे बाहर न निकले



Coronavirus in India Live News Updates Hindi : पिछले दो दिनों से जो आंकड़े निकल कर सामने आ रहे है जिससे यह बात साफ हो रही है की महज कुछ ही घंटो में कोरोना वायरस भारत में थर्ड स्टेज में प्रवेश करने वाला है।
Coronavirus in India Live News Updates Hindi : जिस तरह से शहर के लोग अपने अपने गावों की तरफ पलायन कर रहे है इससे भारत के वैज्ञानिको और डाक्टरों की समस्या और बढ़ गयी है। इनका कहना है की ये तमाम लोग गावों में जाकर सक्रमण फैला देंगे उसके बाद हमारे पास बचने का कोई उपाय नहीं है। न तो कोई दूसरे देश हमारी साहयता करेंगे और न  फिर यहाँ की सरकार कुछ मदद कर सकेगी।
Coronavirus in India Live News Updates Hindi

पिछले 24 घंटो में 250 मामले सामने आने के बाद देश के तमाम नागरिकों के लिए यह बहुत ही चिंता जनक है। किसी को भी नहीं पता की अब कब सब सही होगा और कब हम सब बाहर निकलेंगे।

यह हम सब की लड़ाई है इसे हमे घर बैठ कर जितना है। राज्य की सरकारे सभी की मदद के लिए 24 घंटे तैयार है। सभी को खाने के लिए रोटी और रहने के लिए आवास की सुविधा मुहिया करवाई जा रही है।

पर ऐसे में कुछ मध्यम वर्ग के परिवार है जो सबसे ज्यादा मुसीबत में है क्योकि न तो वह मांग कर खा सकते और न ही उनकी कोई साहयता करने वाला। इसलिए हमारी सरकार से विनती है की उनके लिए भी कोई न कोई योजना शुरू करें ताकि उनको इस मुश्किल घड़ी में सरकार की मदद मिल सके। Coronavirus in India Live News Updates Hindi

दोस्तों इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें। अपना ध्यान रखें घर पर ही रहें। 

No comments:

Post a Comment