RPSC Latest Notification 2021 

OPSC Recruitment 2021 

ARO Varanasi Army Rally Bharti 2021 

Rajasthan Patwari Exam Date 2021 

RSMSSB Gram Sevak Bharti Latest 


मुंबई : नहीं रहें ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में निधन - Rishi Kapoor News Latest Update Today



 मुंबई : नहीं रहें ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में निधन - Rishi Kapoor News Latest Update Today - यह सप्ताह बॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा गया है। साथ ही साथ देश ने भी दो कलाकारों को इस एक सप्ताह में ही खो दिया है। कल इरफान खान और आज ऋषि कपूर का निधन के कारण अब पूरा बॉलीवुड सदमे में है। (30 अप्रेल ऋषि कपूर का निधन )
 मुंबई : नहीं रहें ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में निधन 
ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे
कल यानी बुधवार को ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में अचानक तबियत खराब होने की वजह से भर्ती किया था। उनकी तबियत अचानक बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी। इस कारण उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। बताया जा रहा है की उन्हें साँस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। इसी के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था।

लेकिन उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ और अब ऋषि कपूर साहब हमारे बिच में नहीं है। आपको बता दे की 67 साल के ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे।

अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपना दुःख बांटा 
उनके निधन के थोड़े समय बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया की - 'वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.'  !!

Rishi Kapoor News Latest Update Today
नहीं रहें ऋषि कपूर
कपूर परिवार की और से उनके भाई रणधीर कपूर ने भी ये जानकारी दी है की अब हमारे बिच नहीं रहे ऋषि कपूर, उन्होंने बताया की बुधवार को उन्हें एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन उनकी तबियत सही नहीं हो पाई और आज 30 अप्रेल को उनका निधन हो गया है।

बैक टू बैक दो दिग्गज
29 अप्रेल को हिंदी सिनेमा ने इरफ़ान खान को खोया और आज 1 दिन बाद 30 अप्रेल को ऋषि कपूर का निधन, बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है।  

No comments:

Post a Comment

 

Latest MP Government Jobs

 

Latest UP Government Jobs

 

Latest Rajasthan Government Jobs