Zombieland : हॉलीवुड की इस फिल्म के आने के बाद आया "कोरोना वायरस"



Coronavirus Came After This Hollywood Movie Zombieland - हॉलीवुड की इस फिल्म के आने के बाद आया कोरोना वायरस - कहते है फिल्म कोई भी हो वह हमारे समाज का आयना होती है। जैसी समाज की हालत और परिस्थतियाँ होती है उसी अनुसार समाज में फिल्मे भी पेश की जाती है। लेकिन आज हम बात कर रहे है हॉलीवुड की एक ऐसी मूवी के बारे में जो दर्शको के सामने पहले आई और उस से जुडी मुसीबत बाद में जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है अक्टूबर 2019 में आई फिल्म Zombieland Movie की यह Zombieland का पार्ट 2 है इससे पहले इन्होंने 2009 में इसका पहला पार्ट बनाया था।
Coronavirus Came After This Hollywood Movie Zombieland

हम इसी फिल्म की बात क्यों कर रहे है 

क्योकि यह फिल्म एक वायरस से संबंधित है जो सभी लोगों में फेल जाता है और सभी लोग ज़ोम्बी बनने लगते है। इस फिल्म में जो सीन दिखाए है वो आज के हालत यानी कोरोना वायरस फैलने के बाद के हालत से मिलते जुलते है। बस लोग केवल अब जोम्बी नहीं बन रहे बाकी सब वैसा ही है।

क्या है इस फिल्म की कहानी 
इस फिल्म में मुख्य किरदार में चार एक्टर्स है। जिसमें फिल्म में मुख्य किरदार में "द सोशल नेटवर्किंग" फेसबुक के ऊपर फिल्म बनाने वाले Jesse Eisenberg को इस मूवी में Columbus के रूप में दिखाया है। फिल्म की कहानी शुरू होती है। पुरे विश्व में वायरस फैलने के बाद यह सब अपने सुरक्षित घर की तलाश में होते है जहाँ पर जोम्बी नहीं आ सके। Columbus अपने कुछ रूल बनाता है ताकी वह वायरस से बच सके। जिस शहर में यह सब रहते है उसके मॉल, सड़के सब सुनसान होती है। क्योंकि वायरस फैलने के बाद लोग बहुत कम बचते है और जो बचे है वो घरो में रहते है।

कोरोना महामारी के हालत मूवी से मिलते जुलते है 
ऐसे में Columbus और उसकी टीम Abigail Breslin यानी फ़िल्मी नाम Little Rock को ढूंढने के लिए अपने घर से बाहर निकलते है। और बहुत से खतरों का सामना करते है।

देखने में यह फिल्म काफी मजेदार है फस्ट पार्ट में दिखाया गया है की कैसे Columbus वायरस फैलने के बाद अपनी Family से मिलने के लिए घर से बाहर निकलता है। इसका दूसरा पार्ट अभी आया था और लोगो ने ये फिल्म अक्टूबर - नवम्बर में देखी ही थी की आगे जनवरी - फरवरी तक वाक्य में पूरी दुनियाँ के हालत ऐसे हो गए।

आप सभी अभी घर बैठे हो। अगर आपने यह फिल्म नहीं देखी है तो अपने मोबाइल में देखिए और इस मजेदार मूवी का मजा लीजिए। एडवेंचर और खतरनाक एक्सन से भरपूर ये मूवी आपकी बोरियत को आपसे कोसों दूर कर देगी। 

No comments:

Post a Comment