Covid-19 : Google ने कहा सभी Corona Warriors को - Thank You !!

Covid-19 : Google ने कहा सभी Corona Warriors को - Thank You !! - आज Google के पूरी दुनियाँ भर में अरबों यूजर है। ऐसे में गूगल समय - समय पर अपने यूजर्स के लिए कुछ नया लाता ही रहता है। आज चारों तरफ पुरे विश्व में Coronavirus ने हाहाकार मचा रखा है। लाखों लोगो ने इस में अपनी जान गवा दी है। ऐसे समय में पुरे विश्व में कुछ लोग अपने धर्म और देश सेवा का पूर्णतया से पालन कर अपनी सेवा दे रहे है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो की जान बचाई जा सके।

ऐसे में आज पूरा विश्व इन  Corona Warriors को सलाम कर रहा है जिसमे - हमारे सफाई कर्मी, पुलिस, डॉक्टर, नर्स स्टाफ, अन्य सभी देश सेवा में लगे ग्रुप के लोगो को हम आज 13 अप्रैल को  Corona Warriors Day बना रहे है। ताकि इन लोगो का हौसला और ताकत और ज्यादा मजबूत हो सके इसलिए आज पूरी दुनियाँ इन्हे दिल से थैंक्स बोल रही है।

Google ने कहा सभी Corona Warriors को : Thank You !!

इसी के चलते हमने पिछली पोस्ट में उन  Corona Warriors की कुछ फोटो भी आपके साथ साँझा की है।
यह भी देखिए :- भारत के सुपर हीरो, इन Corona Warriors को दिल से सलाम - Corona Warriors images in India

आज गूगल ने भी इन सभी को कहा है - To all doctors, nurses, and medical workers, thank you !!

भारत की बात करे तो भारत में आज कोरोना मरीजों का आकड़ा 10,000 पार निकल गया है और 400 के करीब लोगो ने इस महामारी के कारण जान भी गवा दी है। भारत में पहले लॉकडाउन 21 दिनों का था लेकिन बढ़ते आकड़े देख सरकार सभी को 30 अप्रेल तक घरों में रहने की हिदायत दे रहे है।

पुरे विश्व में मरीजों का आकड़ा 20 लाख के करीब पहुंच गया है और 1 लाख 20 हजार लोगों ने इस वायरस के कारण अपनी जान गवा दी है। बताया जा रहा है की धीरे - धीरे ये वायरस अपना रूप बदल रहा है और सभी के लिए और ज्यादा जानलेवा भी बनता जा रहा है। ऐसे में भारत की सरकार ने यहाँ के लोगो से अपील की है की तमाम तरह के सरकारी नियमों का पालन करें और अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घर पर ही रहे। क्योकि जान है तो जहान है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget