Corona Breaking : Mumbai में उडी Lockdown की धज्जियाँ, कोरोना से लड़ाई और इतनी बड़ी लापरवाही



Lockdown Violation in Mumbai - Corona Breaking : Mumbai में उडी Lockdown की धज्जियाँ, कोरोना से लड़ाई और इतनी बड़ी लापरवाही - Bandra lockdown मुंबई से बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है। आज पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। देश के प्रधानमंत्री ने पुरे देश में लॉकडाउन लगाया है ताकि भारत के सभी लोग सुरक्षित रह सके ऐसे में मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन से बहुत ही डराने वाली तस्वीरें सामने आ रही है।
Corona Breaking : Mumbai में उडी Lockdown की धज्जियाँ, कोरोना से लड़ाई और इतनी बड़ी लापरवाही 

मुंबई में बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में लोग अचानक शाम को जमा हो गए। खबर सामने आई है की ये लोग मजदूर है और अपने - अपने गांव जाने के लिए रेलवे स्टेशन आए थे। इसके बाद इतनी बड़ी भीड़ को हटाने के लिए मजबूरन पुलिस को वहाँ लाठीचार्ज करना पड़ा।

आखिर इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई। बताया जा रहा है की ये सभी लोग दूसरे राज्य के है। ये लोग शिकायत कर रहे है की यहाँ इन्हे खाने पीने की समस्या है। लेकिन सरकार तो सभी तक राशन मुफ्त में पहुंचा रही है। सवाल अभी यही है की आखिर किस ने इस भीड़ को भड़काया है।

कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आज महाराष्ट्र में ही है। ऐसे में इतनी बड़ी गलती का खामियाजा आगे पूरा देश भुगतेगा। राज्य में अभी तक 2,334 मामले सामने आ चुके है और 200 से ज्यादा लोगो ने अपनी जान भी गवा दी है।

ऐसे में सभी से यही  अपील है की कृपया घर में ही रहो। अमेरिका और इटली के आकड़े देखो अफवाओं में ना पड़ो और जागरूक बनो। क्योकि आपका एक गलत कदम पुरे भारत को पीछे धकेल देगा। इस लिए सभी से निवेदन है की कोई भी अफ़वाए न फैलाये। किसी भी मेसेज को बिना जांचे परखें आगे फोरवोर्ड न करें। इस समय देश को आप सब की आवश्कता है कृपया सावधानी बरतें। 

No comments:

Post a Comment