जूना अखाड़े ने दी चेतावनी : पुरे महाराष्ट्र का घेराव, कुरुक्षेत्र बना देंगे पालघर की भूमि को

Saints Of Juna Akhara - Juna Akhara Saints News - जूना अखाड़े ने दी चेतावनी : पुरे महाराष्ट्र का घेराव, कुरु क्षेत्र बना देंगे पालघर की भूमि को - पिछले कुछ दिन पहले महाराष्ट्र पालघर जिला दानु तहसील में 2 संतो की बड़ी ही बर्बरता से लाठी - डंडो से मार - मार कर लोगो ने पुलिस के सामने उनकी हत्या कर दी। वह दोनों संत जूना अखाड़े से जुड़े थे। ऐसे में आज जूना अखाड़े के प्रत्येक संत महाराष्ट्र की सरकार और पुलिस प्रशासन पर बहुत अधिक क्रोधित है।

जिन संतो की हत्या हुई है वह दोनों संत रात्रि में गाड़ी से अपने - अपने गांव जा रहे थे। ऐसे में अचानक गावं में किसी ने अफवाह फैला दी और गांव के सभी लोगो ने संतो की गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी को पलट दिया।

Juna Akhara Saints News

वहाँ मौजूद भीड़ पूरी तरह हैवानियत पर उतर चुकी थी न तो पुलिस का डर और न ही भगवान का ऐसे में उस भीड़ ने उन संतो पर वार करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते पुलिस के सामने उन निर्दोष संतो की हत्या कर दी। जिनमें एक 74 साल के बुजर्ग संत भी थे।

देखते ही देखते इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो गया और घटना के 2-3 दिन बाद इस पर सरकार ने कोई एक्शन लिया। अब सवाल यह भी है की आखिर इतनी बड़ी घटना में सरकार ने इतनी देरी क्यों की, अगर यह वीडियो सामने नहीं आता तो किसे भी खबर तक नहीं होती और न ही सरकार बताती।

अखिल भारतीय अखाडा परिषद ने इस सभी पर जाँच  करवाने की मांग की है और कहा है दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो साथ ही साथ इस घटना के जिम्मेवार लोगो पर पुलिस और प्रशासन पर कठोर करवाई हो।

परिषद के अध्यक्ष ने चेतावनी दी है की लॉकडाउन खत्म होने के बाद बड़ी संख्या में साधु - संत महाराष्ट्र का घेरा करेंगे और मामले पर करवाई जल्द से जल्द हो इसके लिए अपील करेंगे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget