दिल्ली : अरविंद केजरीवाल को कोरोना हो गया ? जल्द होगा टेस्ट | Arvind Kejriwal Corona News in Hindi



Arvind Kejriwal Corona News - Arvind Kejriwal Corona Report - दिल्ली : अरविंद केजरीवाल को कोरोना हो गया ? जल्द होगा टेस्ट - खबर सामने आई है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अचानक तबयत खराब हो गई है।

अरविंद केजरीवाल का टेस्ट 
आज अचानकर तेज बुखार और गले में खरास होने की समस्या सामने आई है। ऐसे में कल दिल्ली के मुख्यमंत्री का कोरोना टेस्ट होगा।
Arvind Kejriwal Corona News in Hindi
सूत्रों की माने तो केजरीवाल ने तबियत खराब होने के बाद अब अपने आप को कोरेन्टीन कर लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है की सायद उनको COVID - 19 का खतरा हो सकता है। 

दिल्ली पुरे देश भर में कोरोना के मरीजों में तीसरे नंबर पर है। रिपोट की माने तो भारत में अब बहुत ही तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे है। कल की ही बात करे तो कल भारत में 10 हजार से ज्यादा नए कोरोना के केस आए है और 200 से ज्यादा लोगो ने कल जान गवा दी थी। कोरोना के बढ़ते मामले वाकई में चिंता जनक है।

और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री की इस खबर ने तो सभी को वापस चिंता में डाल दिया है। कल जाँच होगी अरविंद केजरीवाल की इस समय वो अपने घर पर ही आइसोलेट हो गए है।

सभी बैठक रद्द 
आज की जो में मीटिंग थी मुख्यमंत्री के साथ वो सभी अब रद्द करने का फैसला लिया जा चूका है। अभी दिल्ली के मुख्यमंत्री को आराम की आवश्कता है। आगे कोई भी अपडेट आती है हम सबसे पहले आपको बताएंगे हमारे साथ ऐसे ही बने रहे। 

No comments:

Post a Comment