अपने ही घर में लगाई फांसी, नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत !! - Bollywood Actor Sushant Singh Rajput News in Hindi



 Bollywood Actor Sushant Singh Rajput News in Hindi - अपने ही घर में लगाई फांसी, नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत !! - बहुत ही दुःखद समाचार है। नहीं रहे सभी के चहेते सुशांत। 

जी हाँ दोस्तों खबर बहुत ही चौंकाने वाली सामने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। ऐसे में उन्हें फैन्स अभी तक सदमे में है। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है की आखिर लाखो दिलो में राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स सुशांत ने आत्महत्या का यह कदम क्यों उठाया है। 
Bollywood Actor Sushant Singh Rajput News in Hindi

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली.इसके बाद उन्होंने फिल्मों का सफर शुरु किया था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी। 

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था. वही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था. इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

No comments:

Post a Comment