Madhushala Search Anything....



अमेरिका और चीन के युद्ध पोत आमने - सामने, डोनाल्ड ट्रम्प की वाइट हॉउस में मीटिंग | china Vs America News in Hindi

अमेरिका और चीन के युद्ध पोत आमने - सामने, डोनाल्ड ट्रम्प की वाइट हॉउस में मीटिंग  - अब किसी भी वक्त कुछ भी हो सकता है। जी हाँ दोस्तों क्योकि अमेरिका और चीन की सेना आमने सामने आ गई है।

पहले चीन की भारत के साथ लड़ाई और अब अमेरिका के साथ जंग 
सोमवार को भारत ने 30 सैनिक खो दिए है और चीन के भी 40 सेनिको ने अपनी जान गवाई है। रिपोट के अनुसार यह आकड़ा बढ़ भी सकता है। ऐसे में मंगलवार को पुरे दिन देश भर में आक्रोश का माहौल रहा साथ ही साथ देश की जनता अपने जवानों का बदला भी लेना चाहती है।


China Vs America News in hindi

ऐसे में चीन की तरफ से बयान आया की भारत अपने सैनिको को शांत करें। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने श्री राजनाथ सिंह के साथ उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और श्री प्रधानमंत्री मोदी ने आगे का फैसला रक्षा मंत्री पर छोड़ दिया है।

ऐसे में अब खबर सामने आई है की अभी थोड़ी देर पहले ही चीन और अमेरिका के युद्ध पोत 100 मीटर की दुरी में आमने सामने आ गए है।

अभी अमेरिका में सुबह हुई है और वहा के एक अख़बार ने यह न्यूज़ छापी है की दोनों सेनाओ में बहुत तनाव है और दोनों सेना आमने सामने है। ऐसे में अब भारतीय समय अनुसार रात 12:30 पर अमेरिका में उच्च स्तरीय बैठक होगी जो की वाइट हॉउस में होगी।

अब देखना यह है की डोनाल्ड ट्रम्प इस पर आगे क्या कदम उठाते है। आपको बता दे की अमेरिका हमेशा से ही भारत के साथ रहा है। फिर चाहे कैसी भी मुश्किल आए अमेरिका और भारत दोनों एक दूसरे का साथ देते है।

अभी भारत ने भी कोरोना की दवाई अमेरिका भेजी थी और अब अमेरिका भी भारत की मदद के लिए आगे आया है।