RPSC Latest Notification 2021 

OPSC Recruitment 2021 

ARO Varanasi Army Rally Bharti 2021 

Rajasthan Patwari Exam Date 2021 

RSMSSB Gram Sevak Bharti Latest 


विजयी भव : रक्षा मंत्री ने दे दी भारतीय सेना को खुली छूट | India-China Ladakh Border Dispute Today Latest



विजयी भव: रक्षा मंत्री ने दे दी भारतीय सेना को खुली छूट India-China Ladakh Border Dispute Today Latest - पिछले कुछ महीनो से भारत - चीन दोनों की सीमाओं के सैनिको के बीच हालत बहुत ही नाजुक थे जो की अब भयंकर जंग के रूप में तब्दील होते नजर आ रहे है। 

इस विवाद में अभी तक दोनों देशो ने अपने काफी सैनिको को खो दिया है और चीन अभी तक अपने सैनिको के आंकड़े छुपा भी रहा है। 

आज इस पर अमेरिका के वाइट हॉउस में भी मीटिंग हुई थी और अब कुछ ही देर में इस पुरे विवाद पर भारत में हाई लेवल मीटिंग होने वाली है। यह मीटिंग दिल्ली में होगी जिसमें आर्मी चीफ भी मौजूद होंगे। इससे पहले ही रक्षा मंत्री ने अब यह एलान कर दिया है की सब कुछ सेना के हाथ में है। अगर चीन दुबारा कोई ऐसी हरकत करता है तो भारत अब माफ़ नहीं करेगा।

विजयी भव: रक्षा मंत्री ने दे दी भारतीय सेना को खुली छूट 

भारत की सेना तैयार है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सोमवार को काफी भारतीय सैनिक इस झड़प में लद्दाख इलाके की बड़ी खाई और नदियों में गिर गए थे। बड़े आर्मी ऑफिसर चीन से विवाद के मसले पर बात करने गए थे। लेकिन वहाँ दोनों सैनिको के बिच झड़प हो गई। इसमें 50 से ज्यादा चीन ने भी अपने सैनिक खोये है। 

अब चीन को समझाया नहीं जाएगा बल्कि बताया जाएगा की उसने भारत के जवानों को नुकसान पहुंचा कर कितनी बड़ी गलती कर दी है। 

कल रात को अमेरिका की सेना भी चीन के आमने - सामने आ गई थी। समुन्द्र में करीब 100 मीटर की दुरी पर दोनों सेनाएं थी। ऐसे में अमेरिका के एक अख़बार ने लिखा है की चीन अगर अपनी इस नापाक हरकतों से बाज नहीं आया तो अमेरिका उस पर करवाई करेगी। 

अब चीन को यह सोचना है की वह इस महामारी के समय बाकि देशो का साथ देगा या सभी को परेशान करेगा। बाकि भारतीय सेना को अब खुली छूट मिल गई है चीन का एक गलत कदम, चीन की कहानी बदल देगा।  

No comments:

Post a Comment

 

Latest MP Government Jobs

 

Latest UP Government Jobs

 

Latest Rajasthan Government Jobs