Madhushala Search Anything....



जगन्नाथपुरी की ध्वजा फट गई है, अब होगी भयंकर तबाही !! - Jagannath Puri News in Hindi

Jagannath Puri Flag News in hindi - जगनाथपूरी की ध्वजा फट गई है, अब होगी भयंकर तबाही - पहले झंडे में आग लगना कोरोना वायरस का आना और आज अचानक ध्वजा का फटना बहुत बड़े विनाश का संकेत है। 

भविष्य पुराण में यह सब कुछ पहले ही लिखा मिलता है की जब जगनाथ पूरी की ध्वजा अपने आप फट जाएगी उस समय धरती पर प्रलय होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जगनाथ पूरी भगवान विष्णु के 8वे अवतार श्री कृष्ण को समर्पित है और यहाँ की ध्वजा हमेशा हवा के विपरीत दिशा में लहराती है। साथ ही साथ ऊपर गुंबद की छाया कभी भी जमीन पर नहीं गिरती है। ऐसे बहुत से रहस्य है इस मंदिर के। अगर आप इस मंदिर के गर्भ ग्रह में जाओगे तो पास के समुन्द्र की लहरे आपको एकदम साफ सुनाई देगी जो मंदिर परिसद में सुनाई नहीं देती है। 


Jagannath Puri Flag News in Hindi

पुराणों में इस मंदिर को कलयुग के अंत के साथ भी जोड़ा गया है। पुराणों में लिखा है की जब धरती का अंत नजदीक आएगा तब यह मंदिर दुनिया को तबाही का संकेत देगा।  

क्या भगवान जगनाथ क्रोधित है। मंदिर के पंडितों का कहना है की ऐसा पहली बार हो रहा है। पहले जब ध्वजा में आग लगी तब पूरा विश्व कोरोना की चपेट में आ गया था और आज अचानक ध्वजा का फट जाना, किसी बहुत बड़े प्राकृतिक प्रकोप की तरफ इशारा है। मंदिर के पुजारी का यह भी कहना है की श्री हरि विष्णु इस वक्त रुष्ट है और क्रोध में भी, भगवान विष्णु धरती के पालन करता है। लेकिन जब यह क्रोध में होते है तो यही विनाशक का रूप धारण करते है। 

ऐसे में दुनिया में कोरोना का आकड़ा 1 करोड़ पहुंच गया है। साथ ही साथ युद्ध जैसी पूरी स्थिति भी बनी हुई है।  इधर तेजी से कई उल्कापिंड धरती की और तेजी से चले आ रहे है और साथ ही साथ 1 महीने में पुरे भारत भर में 50 से ज्यादा बार भूकंप आ चुके है। दिल्ली के साथ -  साथ अब गुजरात की धरती भी पिछले 24 घंटो में 4 बार हिल चुकी है।