आ गई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट | Sushant Singh Rajput Ki Postmortem Report Hindi



आ गई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट | Sushant Singh Rajput Ki Postmortem Report Hindi - रविवार 14 जून 2020 को अचानक यह खबर सामने आई की बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। ऐसे में पूरा बॉलीवुड सदमे से गुजर रहा है साथ ही साथ सुशांत सिंह के फैन्स भी इस घटना के बाद काफी दुःखी है।

सभी के मन में यह सवाल था की आखिर क्यों ? इतने बड़े बॉलीवुड स्टार ने  खुदखुशी कर अपनी जान गवा दी थी। सभी यह जानना चाहते है की सुशांत ने क्या सच में आत्महत्या की थी। ऐसे में आज उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोट सामने आई है। रिपोट के मुताबिक सुशांत सिंह ने आत्महत्या ही की है। रिपोर्ट में आत्महत्या की वजह फांसी में लटकने से दम घुटने के कारण हुई थी यह बताया गया है।

Sushant Singh Rajput Ki Postmortem Report 

इसमें उनकी आत्महत्या की वजह अबतक हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. हालांकि परिवार के कई सदस्य हत्या का शक जताते हुए जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं अस्पताल में आटोप्सी रिपोर्ट में सुसाइड की बात ही पुष्टि हुई है। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब पुलिस उनके दोस्तों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस अब इस मामले में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और र‍िया चक्रवर्ती का बयान दर्ज करेगी। सुशांत ने अपनी मौत से ठीक एक रात पहले सुशांत ने रिया को कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था। पुलिस की जांच का दायरा सुशांत सिंह राजपूत के निजी संबंधों और करीबी दोस्तों के इर्द-गिर्द है ।

No comments:

Post a Comment