कुछ ही देर में होगा सुशांत सिंह का पोस्टमॉर्टम, कपूर अस्पताल में लाया गया है शव - Sushant Singh Rajput News Hindi



कुछ ही देर में होगा सुशांत सिंह का पोस्टमॉर्टम, कपूर अस्पताल में लाया गया है शव - Sushant Singh Rajput News Hindi - कुछ ही देर में होगा सुशांत सिंह का पोस्टमॉर्टम, कपूर अस्पताल में लाया गया है शव - आपकी जानकारी के लिए बता दे की महशूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में ही खुदखुशी कर ली है। बताया जा रहा है की पिछले कुछ दिनों से ही वो काफी डिप्रेशन में थे ऐसे में उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया है।
Sushant Singh Rajput News Hindi

अभी तक इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है की आखिर उन्होंने खुदखुशी क्यों की है। सुशांत राजपूत की उम्र महज 34 वर्ष ही थी वह ज्यादा बड़े नहीं थे। बॉलीवुड में उनकी शुरुआत ही हुई थी। महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर फिल्म बनाकर इन्होंने काफी लोगो का दिल जीता था। ऐसे में उनके इस कदम से फेन्स बहुत ही दुःखी है। और पूरा बॉलीवुड ही सदमे में है। 


सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस का कहना है कि सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। 

सुशांत सिंह के परिजनों ने इस सभी पर न्यायिक जाँच की मांग भी की है। आपको बता दे की सुशांत ने घर में ही फांसी लगाई है। लेकिन वहाँ कोई भी सुसाइड नोट्स नहीं मिला है। 

अब इस सब पर पुलिस की जाँच शुरू हो गई है की आखिर क्या वजह थी इतने बड़े एक्टर को इतना गंभीर कदम उठाने की। 

सुशांत सिंह राजपूत का घर पटना के राजीव नगर में है. जहां उसके पिता केके सिंह रहते हैं. सुशांत की मां का देहांत कुछ साल पहले हुआ था. पिता केके सिंह इस घटना से पूरी तरह से टूट गए है और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। 

सुशांत सिंह की यह खबर सुनकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रद्धांजलि दी है। आप सभी जानते हो की PM मोदी बॉलीवुड के सभी स्टार से जुड़े रहते है। ऐसे में इस घटना पर उन्होंने भी ट्वीट किया है और सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

No comments:

Post a Comment