अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोजटिव पाए गए है, पुरे परिवार का टेस्ट होगा | Abhishek Bachchan Corona Positive News in Hindi



अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोजटिव पाए गए है, पुरे परिवार का टेस्ट होगा | Abhishek Bachchan Corona Positive News in Hindi

अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोजटिव पाए गए है, पुरे परिवार का टेस्ट होगा 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना पोजटिव खबर सुनकर वैसे ही पूरा भारत हैरान और परेशान था ऐसे में अब एक खबर सामने और आ रही है की अभी अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट हुआ था और वो भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है। ऐसे में बच्चन परिवार की मुसीबते और ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है। 
Abhishek Bachchan Corona Positive News in Hindi

अब पुरे परिवार का कोरोना टेस्ट होगा साथ ही साथ पिछले 10 से 15 दिनों में परिवार के लोग जिन - जिन व्यक्तियों से मिले थे उनके बारे में भी जानकारी निकाली जाएगी और उनका भी कोरोना टेस्ट होगा। 

आज अचानक मुंबई के नानावटी अस्पताल में अमिताभ बच्चन के भर्ती होनी की सुचना ने सभी को हैरान कर दिया था और बाद में कयास यह लगाए जा रहे थे की शायद अमिताभ बच्चन डेली रूटीन चेकप के लिए आए होंगे। तबियत बिगड़ने की खबर तुरंत ही न्यूज़ और मिडिया में सब जगह फेल गई साथ ही साथ बच्चन सर ने भी अपने टिवीटर अकाउंट में सभी को अपने कोरोना पोजटिव होनी की सुचना दे दी थी। 

ऐसे में अब अभिषेक बच्चन का कोरोना सक्रमित होना काफी चिंता जनक बात है और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ ऐसे ही बने रहे इस खबर पर पल - पल की नजर हम बनाए हुए है आगे कोई भी जानकारी मिलती है हम सबसे पहले आपको सूचित करेंगे।  

यह भी पढ़े - 

No comments:

Post a Comment