सदी के महानायक की बिगड़ी तबियत, Amitabh Bachchan News in Hindi नानावटी अस्पताल में हुए भर्ती



सदी के महानायक बॉलीवुड के दिगग्ज कलाकार अमिताभ बच्चन की अचानक से तबियत बिगड़ गई है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उनका चेकप हो रहा है की आखिर अचानक तबियत इतनी ज्यादा ख़राब कैसे हुई। 
Bollywood Actor Amitabh Bachchan News in Hindi

अमिताभ बच्चन पहले भी डेली रूटीन चेकप के लिए अस्पताल में आते रहे है लेकिन कोरोना महामारी के कारण पुरे देश में लोकडाउन के कारण सही से वह रूटीन चेकप नहीं करवा पाए थे। 

सूत्रों की मानें तो कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ था। जिसके कारण अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल नहीं  गए थे। इसलिए वो शनिवार को डॉक्टर की सलाह के बाद वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबो में काम किया है। जिसमें उनके किरदार की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थे। अभी दो दिन पहले उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट भी लिखा था की "कुछ ये जमाना था और अब जमाना निकल गया और कुछ ही बचा है"

और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ ऐसे ही बने रहे इस खबर पर पल - पल की नजर हम बनाए हुए है आगे कोई भी जानकारी मिलती है हम सबसे पहले आपको सूचित करेंगे। 

यह भी पढ़े - 

यह भी पढ़े - 

No comments:

Post a Comment