Dil Bechara Movie Review : सुशांत सिंह के फैन्स हुए भावुक कहा "दिल थाम के देखिए दिल बेचारा"



Dil Bechara Movie Review : सुशांत सिंह के फैन्स हुए भावुक कहा दिल थाम के देखिए दिल बेचारा - Sushant Singh Rajput (सुशांत सिंह राजपुत)

सुशांत सिंह की आखरी फिल्म दिल बेचारा 24 तारीख को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है अगर आपने अभी तक यह मूवी नहीं देखी है तो जल्दी करो यह मूवी आपके लिए बिल्कुल फ्री है आप घर बैठे इसे देख सकते हो । दिल बेचारा फिल्म देखने के लिए यहाँ क्लिक करें ।
Dil Bechara Movie Review

फिल्म : दिल बेचारा (Dil Bechara)
कलाकार : सुशांत सिंह राजपूत, संजना सांघी, साहिल वैद, शाश्वत चटर्जी, स्वास्तिका मुखर्जी आदि।
निर्देशक : मुकेश छाबड़ा
ओटीटी : डिजनी+ हॉटस्टार
रेटिंग : ***

" जिंदगी जीना सिखाती है सुशांत सिंह की यह आखरी फिल्म "

कोरोना महामारी के कारण अब हम फिल्में सिनेमा हॉल में जाकर तो नहीं देख सकते लेकिन घर बैठे आप अपने मोबाइल में अब सभी फिल्मो को आसानी से देख सकते हो। ऐसे में 24 जुलाई 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म भी ऑनलाइन रिलीज हुई है जो दर्शकों को काफी लुभा रही है। ऐसे में बहुत से उनके फैन्स इस फिल्म को देख कर भावुक भी हो रहे है। फैन्स का कहना है की सुशांत ने रील और रियल लाइफ में फर्क ही नहीं समझा। मूवी में सुशांत सिंह का किरदार Manny नाम के एक लड़के के रूप में है जो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहा है और Manny की गलफ्रेंड भी इसी बीमारी से पीड़ित है। 

ऐसे में फिल्म के अंत में अचानक Manny बहुत ज्यादा बीमार हो जाता है और आखिर में उस बीमारी के कारण उसकी मौत हो जाती है। फिल्म में जाना तो कोई बात नहीं गम तो हमें इस बात का है की तुम असल जिंदगी में भी हमें छोड़ कर चले गए। 

फिल्म के लुक्स कमाल के हैं। ए आर रहमान द्वारा फिल्म में संगीत दिया गया है जो दर्शकों को पसंद है। फिल्म की स्टोरी कुछ नई नहीं है वो ही बॉलीवुड की घिसी - पीटी स्टोरी है। सुशांत कमाल के एक्टर है लेकिन फिल्म के लेखक और डायरेक्टर में दम नहीं है। अगर वो चाहते तो इस फिल्म को और बेहतर ढंग से फिल्मा सकते थे। फिर भी हम सुशांत सिंह को चाहने वाले है इसलिए हमने यह फिल्म देखीं। वैसे बॉलीवुड से तो सभी का विश्वास पहले से ही उठ चूका है। 

इतने अच्छे कलाकारों को भी यह लोग अच्छी फिल्म नहीं दे सकते इससे साफ जाहिर होता है की बॉलीवुड में कलाकारों की कमी नहीं है कमी तो स्टोरी राइटर और एक अच्छे डायरेक्ट की है। 

फैन्स बस इस बात से नाराज है की उनका हीरो उनके साथ नहीं है बाकि फिल्म तो हमने देख ली है। अगर आपने भी देख ली है तो हमे जरूर बताइये आपको दिल बेचारा मूवी कैसी लगी है। 


No comments:

Post a Comment