Republic For Sushant : R. Bharat की मुहीम रंग ला रही है, Arnab Goswami देश के Real Hero



#RealHeroArnab : Republic For Sushant : R. Bharat की मुहीम रंग ला रही है, Arnab Goswami देश के Real Hero - Sushant Singh Rajput Latest News Republic TV - रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) सुशांत सुसाइड मामला को सुलझाने में एक मुख्य भूमिका निभा रहे है। जो काम वाकई में मिडिया को करना चाहिए वह काम R. Bharat आज देश के लिए कर रहा है। ऐसे मिडिया चैनल पर हमे गर्व है। 

ट्विटर में ट्रेंड हो रहे है अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) देश के रियल हीरो के रूप में #ArnabGoswami is a Real Hero


यह भी पढ़े - जानिए 11 या 12 अगस्त, आखिर कब मनाई जाएगी कृष्ण जनमाष्टमी ?

Sushant Singh Rajput Latest News Republic TV


आज के समय हमे सच्चे पत्रकार एवं टीवी एंकर बहुत ही कम देखने को मिलते है। जो हमेशा सत्य के साथ खड़े रहते है अपनी परवाह किये बगैर, इनमें से एक नाम है अर्नब गोस्वामी। दरसल पिछले दिनों 14 जून को अचानक न्यूज़ सामने आई की मशहूर फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपुत ने अचानक फांसी खा कर अपनी जान ले ली है। ऐसे में पूरा देश इस खबर को सुनकर सदमे में था की आखिर ऐसी क्या बात हुई जो इतने बड़े सुपर स्टार को इतना गंभीर कदम उठाना पड़ा। 


मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड करार देते हुए केस को रफा दफा कर दिया लेकिन न तो उनके सुशांत सिंह के फेन्स को यह बात हजम हुई और न ही उनके चाहने वाले और परिवार को, सभी का यही कहना था की सुशांत सिंह आत्महत्या नहीं कर सकते है। फिर ऐसी क्या वजह थी की मुंबई पुलिस इस केस पर आगे बात तक नहीं करना चाहती थी।

 

यह भी पढ़े - श्री रामचंद्र कृपालु भजमन हरणभवभयदारुणं, राम स्तुति अर्थ सहित


ऐसे में सुशांत सिंह के परिवार पर क्या बीत रही थी इस बात के बारे में तो कहना भी मुश्किल है। सुशांत सिंह के पिता का कहना था की उसके पास सब कुछ था उसे कोई बात की चिंता नहीं थी फिर भला सुशांत सुसाइड क्यों करेगा। परिवार के लोगो ने और सुशांत सिंह को चाहने वालो ने CBI जाँच की माँग की और इस मामले की तह तक जाना उचित समझा ऐसे में अचानक मुंबई पुलिस ने मामले को बंद करने का कहा साथ ही साथ महाराष्ट्र सरकार ने भी इसे बंद करने को कहा था। 


अब परिवार और सुशांत सिंह राजपुत के फैन्स के पास सुशांत को इंसाफ दिलवाने का एक ही जरिया था वो था मीडिया, और में सलूट करता हु मेरे भारत की मीडिया को जिसने उनका साथ भी दिया। ऐसी मुश्किल घड़ी में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने यह जिमा उठाया की में हर हाल में सुशांत सिंह राजपुत को इंसाफ दिलवाऊंगा और उनके परिवार की मदद करुगा। इसमें अर्नब गोस्वामी काफी सफल भी रहे। 


यह भी पढ़े - दुनिया के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक, बादलों पर चलती ट्रेन


मीडया में बार - बार सुशांत सिंह राजपुत की सुसाइड मिस्ट्री दिखाने के कारण सुशांत सिंह सुसाइड मामले को CBI जाँच के आदेश मिल गए और अब धीरे - धीरे इसके पीछे छिपे चेहरे भी सामने आ रहे है और यह बात अब साफ हो चुकी है की सुशांत सिंह को जानबूझ कर मारा गया है। 


ऐसे में अब कई राज सुशांत सिंह की बिज़नेस मनेजर Disha Salian के सुसाइड के भी खुलते नजर आ रहे है। दरसल दिशा की मौत भी एक राज बनकर रह गई थी। कहा जाता है की उन्होंने भी आत्महत्या ही की थी पर अब धीरे - धीरे साफ होता नजर आ रहा है की उनको भी मारा गया था। अब देखते है आगे CBI की जाँच कहा तक जाएगी और क्या इन दोनों एक्टर्स को इंसाफ मिल पायेगा। 


यह भी पढ़े - जानिए डॉल्फिन से शार्क क्यों डरती है ?


अर्णब गोस्वामी सुशांत सिंह राजपुत सुसाइड मामले में हर दिन एक नया खुलासा कर रहे है। अभी हाल ही में शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से इस मामले में अर्णब की शिकायत की थी और कहा की अर्णब गोस्वामी को रोको लेकिन अर्णब गोस्वामी कहा रुकने वाले अभी तो उन्होंने शुरू ही किया है। जो - जो इस मामले में शामिल है उनका चेहरा बेनकाब होकर ही रहेगा और सुशांत सिंह राजपुत को इंसाफ मिलकर ही रहेगा। 


R. Bharat की पूरी टीम इस मामले की तह तक जाने में लगी है। मेरे देश के बाकि मीडिया के भाई - बहिन भी सुशांत सिंह राजपुत को इंसाफ दिलवाने में लगे है और हमे आशा है की सुशांत सिंह राजपुत को न्याय मिलेगा। आज सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अर्णब गोस्वामी की सराहना की है। श्वेता सिंह ने अर्णब गोस्वामी को असली हीरो बताया है।


आज हमे ऐसे ही पत्रकार और मीडया की जरूरत है जो सच का साथ दे। ऐसे मिडिया वाले और पत्रकार सच के साथ खड़े है और हम सभी भारतीय इन मिडिया वालो के साथ है। 


"सत्यमेव जयते "


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है

No comments:

Post a Comment