Sushant Singh Rajput News in Hindi - R. Bharat की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत || Puchta Hai Bharat Arnab Goswami के साथ SSR Latest News on CBI



 Sushant Singh Rajput News in Hindi - R. Bharat की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत  || Puchta Hai Bharat Arnab Goswami के साथ SSR Latest News on CBI - Sushant Singh Rajput Latest News Republic TV - जिस मुहीम को रिपब्लिक भारत चैनल ने शरू किया था अब इस मुहीम में 133 करोड़ भारतीय तेजी से जुड़ रहे है। सुशांत सिंह सुसाइड मामला को लेकर रोज एक से बढ़कर एक नए खुलासे सामने आ रहे है। आत्महत्या से शुरू हुआ यह केस Mumbai Police फिर ED और फिर CBI और अब NCB तक पहुंच गया है। 


रोज इस मामले में नए - नए चेहरे बेनकाब होते जा रहे है। अगर Republic TV चैनल इस पर आगे करवाई नहीं करता तो कब की सुशांत सिंह केस की फाइलें मिट्टी के ढेर में दब जाती लेकिन रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) सुशांत सुसाइड मामला को सुलझाने में एक मुख्य भूमिका निभा रहे है। 


यह भी पढ़े - Republic For Sushant : R. Bharat की मुहीम रंग ला रही है, Arnab Goswami देश के Real Hero

Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


साथ ही हम शुक्रगुजार है R. Bharat की पूरी टीम का जो हर परिस्थति में आगे बढ़ कर जनता के सामने सच लेकर आ रही है। 


पिछले कुछ दिनों से हम लगातार यह देख रहे है की किस प्रकार इतने गंभीर मामले को मुंबई पुलिस ने तुरंत रफा - दफा कर दिया था। ऐसे में सुशांत के परिवार वालो पर क्या बीत रही थी इस बात का किसे भी होश नहीं था। सुशांत सिंह के पिताजी ने इस पुरे मामले को फिर से रिओपन करवाया क्योकि उन्हें पूरा विश्वास था की उनके बेटे को जान बुझ कर किसी साजिश के तहत मारा गया है। 


Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी 


कुछ पत्रकार और टीवी चैनल भी उनके पिता की इस बात से सहमत थे ऐसे में इस केस को क्राइम ब्रांच ऑफ़ ब्यूरो (CBI) को सौपा गया। CBI को केस सौपने के बाद रोज नए नए खुलासे सामने आ रहे है। Arnab Goswami ने भी रिपब्लिक भारत पर इस केस से जुड़े कई नए खुलासे किए जिसमे से एक खुलासा बहुत ही चौंकाने वाला था। 


सुशांत सिंह के घर में घुस कर रिया के गुंडों ने की हार्ड-डिस्क को डिलीट


सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि रिया नें घर छोड़ने से पहले वो सारे सबूत मिटा दिए थे जिससे वो किसी बड़े खतरे में फंसने वाली थी। और सुशांत इसकी सच्चाई भी जान चुके थे। वकील विकास सिंह ने आरोप लगाया कि लैपटॉप की हार्ड-डिस्क में ऐसे राज छुपे थे जो ड्रग्स से भी सबंधित हो सकते है या फिर किसी और ऐसी चीज के जिससे वो अपने आप को अनसेफ महसूस करने लगी थी। इन सभी बातों का खुलासा सीबाआई जांच के बाद ही खुल सकता है। जिसके बाद ही रिया के सभी गुनाहों का पर्दाफाश होगा।


ड्रग्स की लेन - देन का हुआ नया खुलासा 


रिया की पुरानी व्हॉट्सपप्प डीटेल से यह साफ हो चूका है की रिया चक्रवर्ती ड्रग्स का लेन - देन भी किया करती थी। नार्को डिपार्टमेंट की टीम दिल्ली से रवाना होकर मुंबई पहुंच चुकी है अब रिया के नार्को टेस्ट से यह साफ हो जाएगा की क्या रिया भी ड्रग्स का सेवन करती थी। जिस चेट में ड्रग्स संबंधित बात हुई है उसमे MDMA ड्रग्स का जिक्र मिलता है। यह गोवा और मुंबई में बड़ी - बड़ी पार्टियों में लिया जाने वाला ड्रग्स है इसे पार्टी ड्रग्स के नाम से भी जाना जाता है। 


रिया की एक और चेट में यह बात सामने आई है की वह सुशांत को भी ड्रग देती थी। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) ड्रग नहीं लेते थे इस लिए वह उनके चाय - कॉफी और यहाँ तक की पानी में भी ड्रग मिला देती थी ताकि सुशांत धीरे - धीरे डिप्रेशन में चला जाए। 


जो पूरा का पूरा षड्यंत्र रिया चक्रवती ने रचा था अब धीरे - धीरे उस से पर्दा उठ रहा है। रिया के आलावा सुशांत के दोस्त भी इस में शामिल हो सकते है। 


कुछ लोग अभी भी दे रहे है रिया को मंच 


रिया चक्रवती के पिता का कहना है की रिया ने मेरे बेटे की जहर देकर हत्या की है। ऐसे में कुछ टीवी चैनल वाले अभी भी रिया का इंटरव्यू ले रहे है उसे सुशांत का अपमान करने के लिए प्लेटफॉर्म दे रहे है। यह बहुत ही शर्म की बात है साथ ही साथ कुछ पुलिस वाले भी रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) का अभी भी बचाव कर रहे है। 


लेकिन करोड़ो देशवासियों की इस मुहीम से सच जरूर सामने आएगा और जो - जो लोग इस अपराध में शामिल है उन्हें शलखो के पीछ जाना पढ़ेगा। 


अस्पतालकर्मी ने किया एक और नया खुलासा 


CBI की पूछताछ में अस्पतालकर्मी ने भी अब एक और बड़ा खुलासा कर दिया है। जिस अस्पताल में सुशांत की बॉडी ले जाई गई थी उस अस्पताल के एक कर्मचारी का बयान सामने आया है की जब सुशांत सिंह राजपूत को यहाँ लाया गया था तब उनका शरीर पीला पड़ गया था साथ ही साथ उनके एक पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी। ऐसे में सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस भी है की आखिर किस को बचाने के लिए इतनी बड़ी साजिश रची गई थी। 

No comments:

Post a Comment