After Rhea Chakraborty Arrested Twitter Trolles News in Hindi - रिया चक्रवती की गिरफ्तारी के बाद Twitter पर #SorryBabu हो रहा है Trands



रिया चक्रवती की गिरफ्तारी के बाद Twitter पर #SorryBabu हो रहा है Treand  -After Rhea Chakraborty Arrested Twitter Trolles : रिया की गिरफ्तारी का पुरे देश को बेसब्री से इंतजार था। क्योकि रिया ने वह बुरा काम किया था जिसके कारण आज भारत का कोई भी नौजवान बॉलीवुड में जाना तो दूर बॉलीवुड की फिल्म तक देखना नहीं चाहता है। रिया ने भारत के एक उभरते सितारे को बड़ी ही बेहरमी से अपना शिकार बनाया था। 


SSR Latest News on CBI in Hindi


यह भी पढ़े - बड़ी खबर : रिया चक्रवती गिरफ्तार हो गई है NCB ऑफिस में

After Rhea Chakraborty Arrested Twitter Trolles 

एक महिला होकर ड्रक्स के नशे में चूर और साथ ही साथ ड्रक्स की स्मगलिंग और अपने बॉयफ्रेंड जो इसके साथ आगे परिवार बनाना चाहता था सुशांत सिंह राजपूत को ड्रक्स देने के आरोप में आज रिया को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में ट्विटर, यूट्यूब पर काफी चीजें शेयर हो रही है जिसमे से एक है #SorryBabu 


यह भी पढ़े - मेहंदीपुर बालाजी मंदिर की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास


Rhea Chakraborty News Latest Republic Tv Hindi


दरसल यह रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक चैट में लिखा था। अपने एक इंटरव्यू में भी रिया ने यही बात कही थी। जिसे आज पूरी दुनिया रिया के लिए ही बोल रही है। इन सभी के साथ - साथ सोशल मीडिया में NCB और CBI जाँच एजेंसियों का लोग धन्यवाद भी कर रहे है। 


यह भी पढ़े - दुनिया के सबसे विचीत्र पक्षी


Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


लेकिन अभी तक पूरी तरह से सुशांत की मर्डर मिस्ट्री सोल्व नहीं हुई है। अब बहुत से चेहरे बेनकाब होने बाकि भी है। ऐसे में NCB ने कहा है की हमारे पास बहुत से ऐसे सबूत और तथ्य है जिसकी मदद से हम उस तक पहुंच ही जाएंगे जो इस मर्डर केस में शामिल है। 


Rhea Chakraborty Arrested News in Hindi रिया चक्रवती गिरफ्तार


R. भारत और बाकि मीडिया लोगो की टीम का भी धन्यवाद जिन्होंने देश की जनता को सच के साथ रखा और इंसाफ की मुहीम शरू की थी। कुछ पत्रकार भाई भी ऐसे है जिन्होंने इस मुहीम को आगे बढ़ाया में उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूँ और आज सिर्फ एक मीडिया नेटवर्क या एक पत्रकार की नहीं बल्कि पुरे भारत की जीत हुई है। 


अभी भी हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में गन्दगी है उसे भी साफ करने की आवश्यकता है तभी हर एक युवा सुरक्षित तौर पर फिल्म इडस्ट्रीज में जा पाएगा। 


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है

No comments:

Post a Comment